नकली बेल्ट पहनने पर ट्रोल हुईं दिव्यांका त्रिपाठी, ऐसे दिया जवाब

आप सभी को बता दें कि टीवी की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक दिव्यंका त्रिपाठी इन दिनों ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं. जी हाँ, वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार वह ट्रोल हो गईं हैं. जी हाँ, वह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं और वह भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी एक तस्वीर के कारण. आप सभी को बता दें कि हालही में उन्हने एक इवेंट में शिरकत की थी और इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस पर एक गोल्डन बेल्ट पहन रखी थी और इसी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा.

जी दरअसल, डायट सब्या, एक इंस्टाग्राम हैंडल है जो प्रसिद्ध डिजाइनरों की खराब कॉपी को पॉइंट आउट करता है और ऐसे में उनके बेल्ट पर भी कुछ ऐसा ही हुआ है. आप सभी को बता दें कि दिव्यांका ने जिस गोल्डन बेल्ट को पहन रखा था और असली नहीं था. और उनके द्वारा किये गए कमेंट के बाद दिव्यंका को अपनी गलती समझ गयी, लेकिन वह खुद को हैंडल द्वारा किये गए कमेंट पर रिप्लाई देने से नहीं रोक पाई और उन्होंने उन्हें रिप्लाई में लिखा 'असभ्य और कठोर.'

केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखे गए एक कमेंट को शेयर किया, जिसमे डायट सब्या द्वारा किये गए कमेंट को गलत बताया गया है. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी जोरदार है और अब यह कहना गलत नहीं होगा कि वह हमेशा टेलीविजन की सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी होने के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं.

सस्य क्लीवेज को कुछ इस कदर दिखाती नजर आईं निया शर्मा

मराठी मुलगी बनकर लोगों के दिलों पर छाई शिल्पा शिंदे

शादी के बाद बिंदास अंदाज में नजर आई नयी नवेली दुल्हन शीना बजाज

Related News