नागिन 5 के लिए बिलकुल सही रहेगी टीवी की यह एक्ट्रेस

टीवी की जानी मानी निर्देशक एकता कपूर अपने अपकमिंग शो 'नागिन 5' की तैयारी में जुट चुकी हैं और आए दिन इस शो से जुड़ी कोई ना कोई बड़ी खबर सामने आ रही हैइसके अलावा अब सुनने में आया है कि दिव्यांका त्रिपाठी इस शो में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ सकती हैं।वहीं  दिव्यांका त्रिपाठी अपने ट्रेडिशनल लुक्स के दम पर फैंस के बीच अक्सर धमाल मचाती रहती हैं और उनके 8 फेमस लुक्स की चर्चा करते हुए हम आपको बताएंगे कि एक्ट्रेस इस शो के लिए परफेक्ट च्वाइस क्यों हैं?

इसके अलावा रिपोर्ट्स की माने तो दिव्यांका त्रिपाठी के साथ इस शो में कृतिका सेंगर और असीम रियाज अहम रोल अदा कर सकते हैं। इसके अलावा साड़ी में दिव्यांका त्रिपाठी का कॉन्फिडेंस तो सातवें आसमान पर ही चला जाता है। वहीं दिव्यांका त्रिपाठी का ट्रेडिशनल लुक फैंस के बीच इतना मशहूर है कि लोग बेसब्री से उनके नए फोटोशूट का इंतजार करते हैं।वेस्टर्न स्टाइल में दिव्यांका त्रिपाठी का कोई जवाब नहीं है लेकिन जब बारी आती है ट्रेडिशनल की तो उनके आगे कोई भी नहीं टिक पाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सोशल मीडिया पर दिव्यांका त्रिपाठी को 12 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वहीं अपने लुक्स के साथ-साथ दिव्यांका त्रिपाठी ने बेहतरीन अदाकारी के जरिए भी फैंस के बीच खास पहचान बनाई है। वहीं लहंगे में तो दिव्यांका त्रिपाठी की खूबसूरती देखते ही बनती है।वहीं  दिव्यांका त्रिपाटी के ये 8 लुक्स फैंस के बीच धमाल मचा चुके हैं और इन लुक्स को देखने के बाद तो आप भी ये मानने पर मजबूर हो जाएंगे कि 'नागिन 5' में लीड रोल के लिए दिव्यांका त्रिपाठी से बेहतर कोई नहीं होगा।

23 में श्रीकृष्णा के 'कृष्ण में आया इतना बदलाव

लॉकडाउन में वृशिका मेहता ने शुरू की ऑनलाइन डांस क्लासेज

बचपन से ही साड़ियों की शौकीन रही हैं दीपिका चिखिलिया

Related News