लॉकडाउन में वृशिका मेहता ने शुरू की ऑनलाइन डांस क्लासेज
लॉकडाउन में वृशिका मेहता ने शुरू की ऑनलाइन डांस क्लासेज
Share:

अब लॉकडाउन में भी डांस सीखना हुआ आसान क्योंकि दिल, दोस्ती और डांस की शैरन यानी एक्ट्रेस वृशिका मेहता लेकर आई हैं ऑनलाइन डांस क्लास. इस लॉकडाउन में कई लोगों ने अपने अंदर छिपे हुनर को निखारा है. कईयों ने कुकिंग में महारथ हासिल कर ली है तो कईयों ने चित्रकला कर इस लॉकडाउन में अपनी जिंदगी रंगीन कर ली है. लेकिन टीवी स्टार वृशिका मेहता तो डांस की दीवानी हैं और इसीलिए इस लॉकडाउन में उन्होंने अपने फैन्स को डांस सिखाने की जिम्मेदारी उठाई है. वहीं हाल ही में उन्होंने फिल्म बॉम्बे के 'कहना ही क्या' गाने पर डांस कोरियोग्राफ किया, जिसका ट्रेलर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड भी किया है. वृशिका का कहना है कि ऐसे समय में जब आपका कहीं आना-जाना नहीं है और एंटरटेनमेंट का भी कोई ठिकाना नहीं है तो एक डांस ही है जो स्ट्रेस बस्टर का काम करता है.वृशिका मेहता का कहना है कि, "जब भी आप थोड़ा लो फील करते हैं या थोड़ा अपसेट रहते हैं तो बस बॉलीवुड म्यूजिक या कोई भी म्यूजिक लगाओ. 

एक तो म्यूजिक आपको बहुत हेल्प करता है और दूसरा डांस आपको एनर्जेटिक फील कराता है. अगर आप डांसर नहीं हैं तो भी आपको थोड़ा बहुत ट्राय करना चाहिए. जुम्बा करो या डांस करो जो आपको पसंद हो वो करो. डांस आपकी बॉडी से स्ट्रेस भगाता है. यदि  आपको डांस नहीं भी आता है तो कोई बात नहीं, घर पर गणपति डांस ही कर लीजिए. वहीं बस वही काफी है बॉडी से स्ट्रेस को रिलीज करने में.हाल ही में वृशिका मेहता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हाथों से बनाई हुई पेंटिंग को शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने नाना को श्रद्धांजलि देते हुए बताया कि उनके नाना चाहते थे कि वो एक कलाकार बने. इसके अलावा उनका कहना है कि, "हम जब काम करते हैं तो हम अपनी हॉबीज पर ध्यान नहीं दे पाते हैं. यदि आपको पेंट करना अच्छा लगता है तो पेंट कीजिए, डांस करना अच्छा लगता है तो डांस कीजिए. वहीं इनफैक्ट आपको जो अच्छा लगता है वो करिए क्योंकि ये सही समय है जब आप अपनी हॉबीज को ग्रो कर सकते हैं. वहीं बचपन में मैं पेंट करना बहुत पसंद करती थी, तो मैंने अभी हाल ही में कुछ पेंट किया. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सच कहूं तो, दिल को सुकून मिला."वृशिका ने इस लॉकडाउन में बहुत कुछ सीखा है. उन्होंने कहा, "मैंने इस लॉकडाउन में अपने रूटीन में बहुत बदलाव किए है. मैं सुबह 4 बजे उठ जाती हूं और दोपहर में भी सोती हूं. रात को देर तक जागना सही नहीं है इसलिए रात को भी जल्दी सोना और सुबह भी जल्दी उठना सही है. इसके अलावा मैंने इस लॉकडाउन में रोटी बनाना सीखा है.वहीं  खाना बनाना मुझे पसंद नहीं है और मुझे आता भी नहीं है. परन्तु अब रोटी बनाने में मजा आता है. इनफैक्ट मुझे लगता है कि रोटी बनाने में मेरा वर्कआउट हो जाता है. फैमिली के साथ टाइम बिता रही हूं और दोस्तों के साथ फोन पर ढेर सारी बातें कर रही हूं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वृशिका मेहता ने अपने करियर की शुरुआत चैनल 'वी' के सीरियल दिल, दोस्ती और डांस से की थी. वहीं इसमें उन्होंने शैरन का किरदार निभाया था. उसके बाद उन्होंने कई सीरियल्स में कैमियो किया और 2018 से 2020 तक वो जी टीवी के सीरियल 'ये तेरी गालियां' में पुचकी के किरदार में नजर आई थीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Vrushika Mehta (@vrushyy) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

बचपन से ही साड़ियों की शौकीन रही हैं दीपिका चिखिलिया

टीवी पर जल्द आ सकता है कपिल शर्मा शो, चल रही है तैयारी

रामायण का सेट पर कलाकारों के दर्शन करने आते थे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -