इस एक्ट्रेस को धोखा देकर शरद ने किया पूजा बिष्ट को डेट, इनके कहने पर कर लिया ब्रेकअप

टीवी के बहुत ही मशहूर एक्टर शरद मल्होत्रा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी ने शारद को कई शोज में देखा ही होगा. इन दिनों शरद टीवी शो 'मुस्कान' में नजर आ रहे हैं. शरद उस समय खूब सुर्ख़ियों में आए थे जब उन्होंने दिव्यांका को डेट किया था. जी हाँ, टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और एक्टर शरद मल्होत्रा का अफेयर किसी से छिपा नहीं है. आप सभी जानते ही हैं कि एक वक्त ऐसा था जब दिव्यांका त्रिपाठी उनपर अपनी जान लुटाया करती थीं, लेकिन अब ये दोनों एक-दूसरे से मिलना तो दूर बल्कि आपस में बात करना तक पसंद नहीं करते.

जी हाँ, दोनों की मुलाक़ात जी सिनेस्टार के सेट पर हुई थी और उसके बाद दोनों को एक ही सीरियल में बड़ा ब्रेक मिला था जिसका नाम था बनूं मैं तेरी दुल्हन. इस सीरियल में दिव्यांका शरद की पत्नी बनकर नजर आईं थीं और इसी शो के बाद दोनों का अफेयर शुरू हुआ था. उस समय शुरू हुई यह लव स्टोरी करीब 7 साल तक चली और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. दोनों की बढ़ती दूरियों और अनबनों ने दोनों का रिश्ता खत्म कर दिया. वहीं दिव्यांका के बाद शरद की ज़िंदगी में पूजा बिष्ट आईं और दोनों ने काफी समय तक एक दूजे को डेट किया. उसके बाद दोनों का अफेयर 6 महीने में ही टूट गया.

वहीं एक बयान में पूजा ने बताया कि, ''शरद ने अजीब बर्ताव करना शुरू कर दिया था. वो अचानक से दिलचस्पी खोने लगा था. मुझे लगा कि काम के तनाव की वजह से वो ऐसा कर रहा है. मुझे ऐसा कतई नहीं लगा था कि वो रिश्ता खत्म करने की प्लानिंग कर रहा है. दो महीने पहले मुझे पता चला कि वो किसी लड़की से मिल रहा है.'' इस मामले में भी यह खबर सामने आई कि शरद ने मम्मी और ज्योतिषी के कहने पर पूजा से भी रिश्ता तोड़ लिया. इस समय शरद सिंगल हैं.

'शक्ति अस्तित्व...' में सौम्या और हरमन की जिंदगी में आने वाली है सबसे बड़ी ख़ुशी

पुरुष का किरदार निभाने के लिए बहुत उत्साहित है यह एक्ट्रेस

कपिल से जुडी इन अफवाहों पर भड़के कृष्णा अभिषेक, कहा- ''सारी अफवाहें झूठी हैं..'

Related News