दिशा पाटनी की नई तस्वीर ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस का हाल हुआ बेहाल

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। उनके फिटनेस के बहुत लोग फैन हैं तथा अपने प्रशंसकों को खुश करने के लिए वो आए दिन शानदार तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अब एक बार फिर दिशा पाटनी ने अपने दिलकश अंदाज से अपने प्रशंसकों को दीवाना कर दिया है। 

बिकिनी में नजर आईं दिशा:- दिशा पाटनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो कमाल की लग रही हैं। अभिनेत्री समंदर किनारे बिकिनी में दिखाई दी। इस फोटो में दिशा एनिमल प्रिंट की बिकिनी पहने हुए रेत पर लेटी हैं तथा उनके बदन पर रेत लिपटी दिखाई दे रही है। ये तस्वीर उनके प्रशंसकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

वही दिशा की ये फोटो कितनी सुन्दर है इसका अंदाज इसे मिल रहे लाइक्स से लगाया जा सकता है। फोटो को सामने आए 20 मिनट हुए हैं तथा खबर लिखे जाने तक इसे 3 लाख 20 हजार से अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। ये लाइक्स बहुत तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। इस फोटो को साझा करते हुए दिशा ने केवल एक फ्लावर इमोजी उपयोग किया है। इससे पूर्व भी दिशा पाटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हुआ था। उस वीडियो में दिशा एक एड शूट करती दिखाई दे रही थी। उस के चलते दिशा सिर्फ 19 वर्ष की थी। 

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए फैंस को करना पड़ सकता है लंबा इंतजार, जानिए क्यों?

नहीं रही चंकी पांडे की माँ, अनन्या पांडे ने नम आंखों से दी दादी को विदाई

टाइगर श्रॉफ संग दिशा पाटनी के रिश्ते को लेकर बहन कृष्णा ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

Related News