'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए फैंस को करना पड़ सकता है लंबा इंतजार, जानिए क्यों?

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट की मूवी गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी के लिए प्रशंसकों की प्रतीक्षा लंबी होने वाली है। फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी को थ‍िएटर रिलीज के लिए रखा है। इसल‍िए शूट‍िंग समाप्त होने के पश्चात् भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म की प्रतीक्षा कर रहे प्रशंसकों को थ‍िएटर्स में इसकी रिलीज की प्रतीक्षा करना पड़ेगी। 

वही इस परियोजना के नजदीकी सूत्र के हवाले से लिखा- 'संजय लीला भंसाली प्रोजेक्ट के एंड रिजल्ट से बहुत खुश हैं। उन्हें लगता है गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी विजुअल तथा भावनाओं के आधार पर आज तक की उनकी सबसे बड़ी और बेहतरीन मूवी है। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किसी भी कीमत पर रिलोकेट नहीं किया जा सकता है।' सूत्र ने आगे पैन्ड‍ेमिक के एक्सटेंशन वाले हालात के प्रश्न पर बताया- 'संजय लीला भंसाली प्रतीक्षा करेंगे, भले ही कितना भी वक़्त क्यों ना लगे।'

हाल ही में फिल्म की शूट‍िंग समाप्त हुई है। आल‍िया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर टीम के साथ तस्वीरें साझा कर यह खबर दी थी। उन्होंने लिखा था, 'हमने गंगूबाई की शूटिंग 8 दिसंबर 2019 को आरम्भ की थी। तथा दो वर्ष पश्चात् हमने इसे पूरा कर लिया है। इस के चलते दो लॉकडाउन, दो तूफान, निर्देशक तथा अभिनेता का कोरोना संक्रमित होना, इन सबका हमने सामना किया। सेट पर जितनी कठिनाइयां आईं, उनपर अलग से फिल्म बन सकती है।' गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी में आल‍िया माफ‍िया क्वीन गंगूबाई की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म से उनके लुक ने शानदार चर्चा बटोरी थी। 

नहीं रही चंकी पांडे की माँ, अनन्या पांडे ने नम आंखों से दी दादी को विदाई

प्रियंका-निक के तलाक को लेकर बोला KRK- 10 साल में ले लेंगे तलाक, तैमूर-जेह को लेकर भी कही बड़ी बात

टाइगर श्रॉफ संग दिशा पाटनी के रिश्ते को लेकर बहन कृष्णा ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -