दिशा के इस आर्म वॉर्मर स्वेटर की कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश

एक्ट्रेस दिशा पाटनी को तो आप सभी जानते ही होंगे। उन्हें उनके दमदार अंदाज के लिए जाना जाता है। अपनी खूबसूरत तस्वीरों के अलावा उन्होंने अपनी एक्टिंग से भी सभी का दिल जीता है। अब इस समय भी उनकी एक तस्वीर सामने आई है लेकिन इस दौरान उन्होंने जो आउटफिट पहना है वह खबरों में बना हुआ है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दिशा पाटनी आर्म वॉर्मर स्वेटर पहने दिख रही हैं। वहीं इस दौरान आर्म वॉर्मर के साथ दिशा ने व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर टॉप और ब्लैक ट्राउजर कैरी किया है।

अब उनकी यही फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। दिशा का यह लुक बड़ा प्यारा है। फ़िलहाल हम आपको बताने जा रहे हैं दिशा ने जो आर्म वॉर्मर स्वेटर कैरी किया है, उसकी कीमत। इस आर्म वॉर्मर स्वेटर को देखकर कई लोग इसे बुरा कह रहे हैं लेकिन बहुत से ऐसे भी लोग हैं जिन्हे यह पसंद आया है। वैसे इस आर्म वॉर्मर स्वेटर की कीमत, तकरीबन 1,200 रुपये बताई जा रही है।

अब बात करें दिशा की पर्सनल लाइफ की तो दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं आए दिन ऐसी खबरें आती रहती हैं, हालाँकि दोनों ने अब तक इस पर पब्लिकली कुछ नहीं कहा है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही दिशा फिल्म राधे में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सलमान खान और दिशा के अलावा जैकी श्रॉफ भी दिखाई देंगे। उनका किरदार रोमांचक होगा।

तांडव पर भड़कीं कंगना, कहा- 'सीधा गला काट देते हैं, जान से मार दिया जाएगा '

MP: सनी बनकर सोहेल ने फंसाया युवती को, लव जिहाद विरोधी कानून के तहत दर्ज हुआ केस

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए आज क्या हो गए भाव

Related News