MP: सनी बनकर सोहेल ने फंसाया युवती को, लव जिहाद विरोधी कानून के तहत दर्ज हुआ केस
MP: सनी बनकर सोहेल ने फंसाया युवती को, लव जिहाद विरोधी कानून के तहत दर्ज हुआ केस
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश से हाल ही में अपराध का बड़ा मामला सामने आया है। आप सभी जानते ही होंगे MP में लव जिहाद के खिलाफ बीते दिनों ही कानून बना था। वहीं उसके बाद इस कानून के तहत कई मामले भी दर्ज हो रहे हैं। हाल ही में प्रदेश के बड़वानी में नए कानून के तहत एक युवक के खिलाफ केस दायर किया गया है। बताया जा रहा है इस मामले में युवक पर नाम बदलकर एक युवती से संबंध बनाने और उसपर शादी के लिए धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के आरोप हैं।

खबरों के मुताबिक नए कानून के तहत बड़वानी में दर्ज हुआ यह पहला मामला बताया जा रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बड़वानी कोतवाली में एक युवती ने पुलिस को शिकायत दी। इस शिकायत में उसने कहा कि, 'एक युवक लंबे समय से शादी का झांसा देकर उसका शोषण कर रहा था।' युवती ने बताया कि, 'युवक से उसकी पहचान आज से 4 साल पहले एक कार्यक्रम में हुई थी, यहाँ वह डीजे बजाने के लिए आया था। उसी के बाद दोनों में बातचीत हुई और फिर युवक ने युवती को अपना नाम सनी बताया।'

अब युवती ने शिकायत में कहा कि, 'युवक ने उसके साथ संबंध बनाए और लगातार शादी का दबाव बनाता था। इस दौरान ही युवती को पता चला कि युवक का नाम सोहेल मंसूरी है और फिर युवती ने युवक से दूरी बनानी आरम्भ कर दी। फिर इसी बात से सोहेल नाराज रहने लगा था और युवती पर अनेक दबाव बनाने लगा। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 294, 323, 506 और धार्मिक स्वातंत्र्य अध्यादेश 2020 के तहत जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए आज क्या हो गए भाव

बिहार में 859 पदों पर सरकारी नौकरी पाने का अवसर, जल्द करें आवेदन

शरद पवार ने बताया दिल्ली-एनसीआर में किसानों के आंदोलन का मुख्य कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -