तांडव पर भड़कीं कंगना, कहा- 'सीधा गला काट देते हैं, जान से मार दिया जाएगा '

By iti mishra
Jan 19 2021 09:58 AM
तांडव पर भड़कीं कंगना, कहा- 'सीधा गला काट देते हैं, जान से मार दिया जाएगा '

अमेजन प्राइम पर 15 जनवरी को आई वेब सीरीज तांडव को लेकर हंगाामा तेज हो चुका है। अब तक कई लोग इसे लेकर अपनी नाराजगी जता चुके हैं। बीते सोमवार को तांडव को लेकर देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन हुए और सरकार में भी हरकत दिखाई दी। जी दरअसल बीते कल ही सूचना व प्रसारण मंत्रालय में एक बैठक हुई जिसके बाद तांडव के मेकर्स को इस संबंध में निर्देश दिए जा चुके हैं। वहीं बीते सोमवार को ही वेब के कास्ट एंड क्रू की तरफ से माफी मांग ली गई है। टीम ने एक बयान जारी किया और माफ़ी मांगी। बीते कल ही बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने भी एक ट्वीट कर तांडव को हटाने पर जोर दिया।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'अली अब्बास जफर जी- कभी अपने मजहब पर मूवी बनाकर माफी मांगिए। सारी अभिव्यक्ति की आज़ादी हमारे ही धर्म के साथ क्यों? कभी अपने एकमात्र ईष्ट का भद्दा मजाक उड़ाकर भी शर्मिंदा होइए। आपके अपराधों का हिसाब भारत का कानून करेगा। जहरीला कंटेट वापस लीजिए, तांडव को हटाना ही पड़ेगा।' वहीं जैसे ही कपिल मिश्रा का ट्वीट कंगना रनौत ने देखा तो उन्होंने उसे शेयर करते हुए लिखा- ''माफ़ी मांगने के लिए बचेगा कहां? ये तो सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश फ़तवा निकाल देते हैं, लिब्रु मीडिया वर्चुअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ़ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफ़ाई किया जाएगा, बोलो @aliabbaszafar है हिम्मत अल्लाह का मज़ाक़ उड़ाने की?''

अब इस समय एक्ट्रेस कंगना का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे कंगना एक ऐसी अदाकारा हैं जो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। वह इससे पहले भी कई ट्वीट्स कर चुकीं हैं।

MP: सनी बनकर सोहेल ने फंसाया युवती को, लव जिहाद विरोधी कानून के तहत दर्ज हुआ केस

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए आज क्या हो गए भाव

बिहार में 859 पदों पर सरकारी नौकरी पाने का अवसर, जल्द करें आवेदन