सलमान संग मिलकर दिशा ने किया ऐसा डांस, आ जाएगी धक-धक गर्ल की याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी आज के समय में बॉलीवुड की सबसे हिट एक्ट्रेस हो न हों लेकिन उनके दीवाने फैंस की संख्या अनलिमिटेड ही है. दिशा नई फोटोज हों या वीडियो अपलोड होते ही वह वायरल हो जाते हैं. साथ ही सलमान खान की फिल्म 'भारत' में  दिशा पटानी की जोड़ी को देखना भी काफी मजेदार रहेगा. वहीं कुछ दिन पहले रिलीज हुआ फिल्म भारत का सॉन्ग 'स्लो मोशन' यूट्यूब पर ट्रेंडिग सॉन्ग में से एक बन चुका है. 

बताया जा रहा है कि इस गाने को विशाल-शेखर और नाकाश अजीज के साथ श्रेया घोशाल ने अपनी आवाज में पिरोया है और दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसी सॉन्ग का एक मेकिंग वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस के डांस मूव्स देखकर आपको सदाबहार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित याद आ जाएगी. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी के इस मेकिंग वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसका आंकड़ा लगातार बढ़ते ही जा रहा है. साथ ही दिशा येलो कलर की साड़ी में जिस एनर्जी और परफेक्शन के साथ डांस कर सभी का दिल जेट रहे है. वहीं माधुरी का हिट डांस नबंर 'हमको आजकल है इंतजार' आज भी उनके फैंस का पसंदीदा सॉन्ग है. इसे उस समय भी काफी प्रसिद्धि मिली थी. वैसे भी माधुरी अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपनी डांस के लिए भी बेहद प्रसिद्द है. 

फराह खान का मोदी पर प्रहार, उन्हें एक 'आम' के अलावा कुछ नहीं पता...

Kabir Singh : दिल्ली के कॉलेज स्टूडेंट्स से मांगने पड़े शाहिद को कपड़े, तब हुई शूटिंग

Aithey Aa Song : रिलीज़ हुआ 'भारत' का वेडिंग सॉन्ग, देखें सलमान कैटरीना का रोमांस

'स्ट्रीट डांसर 3' का अंतिम शेड्यूल हुआ शुरू....

Related News