बिग बॉस 12: बहन दीपिका के लिए गौहर खान के साथ बदतमीजी करेंगे श्रीसंथ, सबको लगेगा झटका..

आप सभी देख ही रहे होंगे कि इन दिनों बिग बॉस 12 के फिनाले से पहले घर में एक के बाद एक नए नए सेलेब्स आ रहे हैं. ऐसे में अब फिनाले आने में केवल चार दिन ही बाकी है. वहीं फिनाले वीक को खास बनाने के लिए निर्माताओं ने इस सीजन के आखिरी टास्क के तहत कई सेलेब्स को घर के अंदर भेजा है और भेजते जा रहे हैं. वहीं आप सभी ने बीते एपिसोड में हिना खान, जूही परमार और नील भट्ट को बिग बॉस के घर में देखा होगा और उनसे पहले उर्वशी रौतेला घर में आईं थीं. वहीं अब आज बिग बॉस के घर में बिग बॉस के सातवें सीजन की विजेता गौहर खान जाने वाली है.

 

जी हाँ, हाल ही में बिग बॉस के प्रीकेप में दिखाया गया है कि ''गौहर घर में आकर करणवीर बोहरा के साथ खूब मस्ती करने वाली है और इसी के साथ वह श्रीसंथ को निशाना बनाते हुए उनसे कुछ ऐसा काम करने को कहेंगी कि वह भड़क जाते है.'' जी हाँ, इसमें दिखाया गया है कि गौहर उनसे कहेंगी कि वह दीपिका को गिफ्ट में मिले जैकेट और निकाह वाले दुप्पटा को स्टोर रुम में रख दें, ऐसे में श्रीसंथ गौहर से कहते है कि वह ऐसा नहीं कर पाएंगे. इसके बाद वह भड़क जाते है और गौहर को खूब खरी खोटी सुनाने लगते है.

आप सभी को बता दें कि इस समय घर में कुल 6 सदस्य बचे है और इस 6 सदस्यों में रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर, करणवीर बोहरा, श्रीसंथ, दीपिका कक्कड़ और सुरभि राणा का नाम है और इन्ही में से कोई एक बनने वाला है शो का विनर.

बिग बॉस 12: श्रीसंथ पर उमड़ा दीपक का प्यार, कह दी दिल को छू लेने वाली बात

बिग बॉस के घर पहुंची कोमोलिका, जाते ही उतरवाए इस कंटेस्टेंट के कपड़े

गिन्नी से कहीं ज्यादा खूबसूरत नजर आई कपिल की यह हॉट एक्ट्रेस

Related News