दीपिका और शोएब ने ख़ास अंदाज में मनाया ईद का जश्न

बीते कल सभी स्टार्स ने ईद का जश्न मनाया। इसी लिस्ट में शामिल रहे टीवी एक्टर दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम। इन दोनों ने भी अपने घर पर धूमधाम से ईद मनाई है। अब दोनों के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपने ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जी दरअसल इन तस्वीरों में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने परिवार के साथ जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। दोनों का लुक कमाल का है और दोनों अपने परिवारों के साथ खुश हैं। आप देख सकते हैं कुछ तस्वीरों में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आए।

अब इस समय सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की तस्वीरें छा गई है जो दोनों को देख रहा है तारीफें कर रहा है। आप देख सकते हैं अपनी एक प्यारी सी और खूबसूरत सी तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका कक्कड़ ने बताया कि उन्होंने अपने फेवरेट पर्सन के साथ ईद का जश्न मनाया है। इस तस्वीर में दीपिका कक्कड़ और शोएब कमाल लग रहे हैं। वैसे ईद के मौके पर दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपने परिवार के साथ जमकर तस्वीरें क्लिक करवाईं। एक तस्वीर में शोएब इब्राहिम अपनी बहन के साथ नजर आ रहे हैं।

वही एक तस्वीर में शोएब इब्राहिम अपनी मां पर जमकर प्यार लुटाते नजर आए। आप देख सकते हैं ईद के लिए दीपिका कक्कड़ ने पीच कलर का शरारा पहना था, जिसके साथ दीपिका कक्कड़ ने मैचिंग ज्वेलरी कैरी की थी। वही दीपिका कक्कड़ ने अपने हाथ और पैरों पर मेहंदी भी लगाई है। अब यह तस्वीरें धमाल मचा रहीं हैं और लोग दोनों की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

ओडिशा: बालासोर में ब्रिज से नीचे गिरी कार, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

सलमान खान की मूवी के गाने पर जमकर नाचे डॉक्टर्स

बैंगलोर में 70 वर्षीय कोरोना मरीज ने अस्पताल में लगाई फांसी, CCTV में कैद हुई घटना

Related News