ओडिशा: बालासोर में ब्रिज से नीचे गिरी कार, 3 लोगों की दर्दनाक मौत
ओडिशा: बालासोर में ब्रिज से नीचे गिरी कार, 3 लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में बालासोर के नजदीक नेशनल हाइवे-16 पर शनिवार सुबह एक कार के पुल से नीचे गिर जाने से उसमें मौजूद तीन लोगों की जान चली गई है, जबकि दो अन्य जख्मी हो गए. पुलिस ने बताया कि निकटवर्ती मयूरभंज जिले के बारीपदा से गाड़ी में मौजूद 5 लोग भुवनेश्वर जा रहे थे, तभी तड़के लगभग 3 बजे वाहन चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और कार पुल से नीचे गिर गई.

बालासोर औद्योगिक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पांचों लोगों को बालासोर हेडक्वार्टर अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उनमें से तीन को मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि मृतकों की शिनाख्त कौमारा इलाके के रवींद्र साहू, संतोष पांडा और देबाशीष पांडा के रूप में हुई है. इस संबंध में बालासोर के नजदीक इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज किया गया है.

कुछ दिन पहले बालासोर में ही केंद्रीय मंत्री प्रताप चंद्र सारंगी एक सड़क हादसे में मामूली रूप से घायल हो गए थे. पिछले रविवार को उनकी कार एक ट्रैक्टर से टकरा गई थी. वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी थी कि इस हादसे में मंत्री का सहायक और कार ड्राइवर भी जख्मी हुआ. हादसा पोडासुल इलाके में नीलगिरि-काप्तीपाड़ा रोड पर तब हुआ, जब मंत्री अपने लोकसभा क्षेत्र बालासोर के बाधियेपाला गांव जा रहे थे.

आज है अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस, CM शिवराज ने दी बधाई

के रघुराम कृष्णम राजू के समर्थन में आए टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू, कही ये बात

सिप्ला लिमिटेड में हुआ 412 करोड़ रुपये का इजाफा, शेयरों में आया 0.60 प्रतिशत से अधिक का उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -