सलमान खान की मूवी के गाने पर जमकर नाचे डॉक्टर्स

सलमान खान की मूवी के गाने पर जमकर नाचे डॉक्टर्स

कोविड वायरस महामारी के बावजूद सलमान खान की मूवी राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है. इस मूवी को क्रिटिस से मिक्स रिव्यू दिए जा रहे है. हालांकि मूवी के गाने बहुत धूम मचा रहे हैं. ऐसा एक गाना है सीटी मार. जिसमें सलमान और दिशा की केमिस्ट्री ने सभी उनके फैंस का दिल जीत लिया है. ऐसे में अब दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. जिसमें कोविड वारियर्स डॉक्टर्स सीटी मार गाने पर डांस करते हुए नज़र आ रहे है. इस वीडियो को देखने के बाद दिशा खुशी से फूली नहीं समां रही हैं.

इस वीडियो को दिशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा वाह, क्या एनर्जी है, सीटी मार गाने पर डॉक्टर्स. कोविड के संक्रमण के विरुद्ध चल रही लड़ाई किसी के लिए भी आसान नहीं है. ऐसे में खुद को खुश और मेंटली फिट रखने का तरीका भी बहुत शानदार है. आप भी देखिए ये खास वीडियो.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब आईएमडीबी (IMDB) पर मूवी 'राधे' को 10 में से महज 2.4 स्टार की रेटिंग्स दी जा चुकी है. जिसके चलते ये आईएमडीबी पर सलमान की सबसे कम रेटिंग्स वाली मूवीज में से एक बन गई है. इससे पहले उनकी मूवी 'रेस 3' को महज 1.9 रेटिंग्स मिले थे. इससे ये बात साफ है कि सलमान की ये मूवी आते ही कंटेंट के केस में फिसड्डी साबित हुई है.

इजरायल और फिलिस्तीन की लड़ाई से परेशान हैं नोरा, किया पोस्ट

कोरोना महामारी के बीच सलमान खान की फिल्म 'राधे' ने रचा इतिहास, मिली ये बड़ी उपलब्धि

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर शाहरुख ने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद