बैंगलोर में 70 वर्षीय कोरोना मरीज ने अस्पताल में लगाई फांसी, CCTV में कैद हुई घटना
बैंगलोर में 70 वर्षीय कोरोना मरीज ने अस्पताल में लगाई फांसी, CCTV में कैद हुई घटना
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के हावेरी जिले में शुक्रवार को एक 70 साल के कोरोना मरीज ने देर रात ख़ुदकुशी कर ली. पुलिस ने बताया कि पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है. यहां जिला अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए विशेष वार्ड में 70 वर्षीय मरीज भर्ती थे. सीटीवी फुटेज में नज़र आ रहा है कि वार्ड में बाकी सभी के सो जाने के बाद शख्स ने यह कदम उठाया. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि शख्‍स राणेबेन्नुरु के लमनी जनजाति से था. उन्‍हें 03 मई को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद, सेहत बिगड़ने पर उन्हें 05 मई को हावेरी जिला अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि शनिवार सुबह बुजुर्ग का शव दरवाजे के पास लटका पाया गया. अस्‍पताल का कहना है कि उनकी हालत नाजुक नहीं थी, उन्‍हें उचित इलाज और देखभाल दी जा रही थी. अंतत: वह निराश हो गए और उन्‍होंने एसा कदम उठाया. 

बता दें कि राज्‍य में पिछले 24 घंटों में 41,779 नए संक्रमण के केस दर्ज किए गए हैं जबकि 373 मरीजों की मौत हुई है. हालांकि, 35,879 मरीज संक्रमण से रिकवर भी हुए हैं जिसके बाद अब सक्रीय मामले 5,98,625 हो गए है. कर्नाटक इस वक़्त कोरोना से दूसरा सबसे अधिक प्रभावित प्रदेश है.

आज है अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस, CM शिवराज ने दी बधाई

के रघुराम कृष्णम राजू के समर्थन में आए टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू, कही ये बात

सिप्ला लिमिटेड में हुआ 412 करोड़ रुपये का इजाफा, शेयरों में आया 0.60 प्रतिशत से अधिक का उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -