जमकर वायरल हो रहा है शाहरुख़-काजोल का पुराना डांस वीडियो

इस समय सबसे अधिक अगर किसी ने लोगों को डराकर रखा है तो वह है कोरोना वायरस. इसी के करण लॉकडाउन तीन मई तक बढ़ा दिया गया है और आम लोगों के जैसे ही इस समय स्टार्स भी घर में बंद हैं. इन दिनों स्टार्स फैन्स से भी घर में रहने की अपील कर रहे हैं और उनका कई वीडियो और फोटोज भी शेयर कर रहे हैं. वहीं सभी स्टार्स के घर में होने की वजह से उनकी कोई नई वीडियो सामने नहीं आ रही है और पुरानी वीडियो ही वायरल हो रही है. जी हाँ, हाल ही में शाहरुख खान और काजोल की एक पुरानी वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखने वाले देखते ही रह जा रहे हैं.

आपको बता दें कि यह वीडियो साल 1998 की है और इसमें शाहरुख और काजोल धमाकेदार डांस करते दिख रहे हैं. आप सभी को बता दें कि ये गाना शाहरुख और काजोल की सुपरहिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का है. वहीं आप देख सकते हैं स्टेज पर दोनों की केमिस्ट्री कमाल की है. इसी के साथ शाहरुख की परफॉर्मेंस तो हर बार की तरह काफी आकर्षक है. वैसे शाहरुख खान ने अपने शानदार फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, लेकिन उनकी फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

वहीं शाहरुख और काजोल ने इसके अलावा बाजीगर, करण अर्जुन, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, माय नेम इज़ खान और दिलवाले में काम किया है. हर फिल्म ने अपने अलग रिकॉर्ड बनाए हैं जो आपने देखी ही होंगी. वैसे इन दिनों के बारे में बात करें तो कोरोना वायरस में शाहरुख खान मदद को भी आगे आए हैं और शाहरुख खान ने अपना ऑफिस बीएमसी को दे दिया है. इसी के साथ वह जरूरतमंदों के लिए भीकुछ न कुछ कर रहे हैं.

अर्थ डे पर सेल्फी शेयर कर देसी गर्ल ने दी बधाई

सलमान खान को लेकर सोना मोहपात्रा ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा ‘एसिड अटैक की धमकी मिली थी...’

महीने भर से उत्तराखंड में फंसे मनोज बाजपेयी, किया चौकाने वाला खुलासा

Related News