इसी महीने रिलीज होगा दिलजीत दोसांझ का एल्बम 'GOAT’

पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग और अपनी बेहतरीन आवाज से सभी का दिल जीतने वाले दिलजीत दोसांझ को सभी पसंद करते हैं. ऐसे में अब दिलजीत का नया गाना आने के बारे में जानकारी हाथ लगी है. जी दरअसल वह अपने आगामी एल्बम 'GOAT’ की शूटिंग पूरी करने के बाद चर्चाओं में आ गए हैं.

 

हाल ही में उन्होंने सह अभिनेता के साथ सोशल मीडिया पर एक बेहतरीन पोस्टर साझा किया है जो आप देख सकते हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है G.O.A.T THIS JULY BRAND NEW ALBUM #diljitdosanjh #goat . आप सभी को बता दें कि यह गाना इसी महीने रिलीज होने वाला है. जी दरअसल कोरोनोवायरस के अचानक फैलने के कारण इस गाने के रिलीज में देरी कर दी गई वरना यह गाना काफी समय पहले ही रिलीज होने वाला था. वैसे दिलजीत दोसांझ ने एक अन्य फोटो को पोस्ट करते हुए कहा, "DOSANJHANWALA G.O.A.T #diljitdosanjh"

आप सभी को बता दें कि अली अब्बास जफर की अगली फिल्म में भी अभिनेता सह गायक बनने वाले हैं. आने वाली फिल्म साल 1984 के प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी द्वारा ट्रिगर किए गए दंगों पर आधारित होगी। इन सभी के बीच, दिलजीत दोसांझ अगली बार फिल्म में एक बेहतरीन जोडी में नजर आने वाले हैं. उनके साथ निमरत खैरा दिखाई देने वाली हैं. आपको पता हो दिलजीत को आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'गुड न्यूज़' में देखा गया था जहाँ उनके साथ करीना कपूर, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी थे.

यूट्यूब चैनल पर भड़कीं कोएना मित्रा, कहा- 'मेरे नाम से अशलील तस्वीरें और वीडियो...'

ऐसी लड़की के साथ डेट पर जाना चाहते है कार्तिक आर्यन

7 दिनों से रेखा के घर जा रहे हैं बीएमसी के कर्मचारी, अब आया एक्ट्रेस का बयान

Related News