यूट्यूब चैनल पर भड़कीं कोएना मित्रा, कहा- 'मेरे नाम से अशलील तस्वीरें और वीडियो...'
यूट्यूब चैनल पर भड़कीं कोएना मित्रा, कहा- 'मेरे नाम से अशलील तस्वीरें और वीडियो...'
Share:

हाल ही में बॉलीवुड से गायब हो चुकीं एक्ट्रेस कोएना मित्रा को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में वह बहुत गुस्से में नजर आईं हैं. पहले तो हम आप सभी को यह बता दें कि एक समय था जब कोएना के लाखो दीवाने थे. कई ऐसे लोग थे जो उन्हें खूब पसंद करते थे. ऐसे में आपको याद हो तो कोएना 'साक़ी-साक़ी' गाने के कारण मशहूर हुईं थीं. इस गाने के कारण वह सभी के दिलों में बसी थी. उसके बाद वह कुछ फिल्मों में आकर गायब हो गई. वहीं आखिरी बार आप सभी ने उन्हें बिग बॉस शो में देखा होगा. अब बात करें वर्तमान की तो हाल ही में उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

जी दरअसल कोएना मित्रा ने एक यूट्यबू चैनल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. हुआ यूँ कि हाल ही में उन्होंने एक यूट्यूब चैनल पर गंभीर आरोप लगाते हुए उसके यूट्यूब एकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जी दरअसल कोएना का कहाना है कि इस यूट्यूब चैनल ने उनके नाम पर अश्लील वीडियोज शेयर किए जा रहे हैं. इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने उन दो लोगों के नाम भी बताए हैं जो इस तरह का काम कर रहे हैं. जी दरअसल एक्ट्रेस ने इस यूट्यूब चैनल का स्क्रीन शॅर्ट शेयर करते हुए उन्हें ट्विटर पर जमकर फटकार लगाई है. आप देख सकते हैं हाल ही में कोएना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दो ट्वीट शेयर किए हैं इनमे एक यूट्यूब एकाउंट है और दूसरा इंस्टाग्राम एकाउंट.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि यूट्यूब एकाउंट पर कोएना मित्रा का नाम और डिस्प्ले पिक्चर में उनकी फोटो साफ दिखाई दे रही है और इस एकाउंट से अश्लील वीडियोज शेयर किए गए हैं. वहीं स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कोएना ने लिखा है- 'ये फैन क्लब है आपको लगता है ऐसा? आप सोचते हैं कि फैंस मेरे नाम से अशलील तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सकते हैं? ये अकाउंट बस मुझे बदनाम कर रहा है. इनका मेल/एकाउंट डीटेल/बायो सब चेक करके देखिए. अगर ये क्राइम नहीं है तो क्या है?' इस तरह कोएना ने उन्हें फटकार लगाई है.

7 दिनों से रेखा के घर जा रहे हैं बीएमसी के कर्मचारी, अब आया एक्ट्रेस का बयान

नेपोटिज्म पर भड़के फिल्ममेकर आर बाल्की, पूछा- 'आलिया बेहतर है या रणबीर'

शूटिंग के सेट पर कभी भी डांस करने लगते थे सुशांत, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -