इमोशनल होकर धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'क्या लेकर आए थे क्या लेकर जाओगे'

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मों से दुरी बनाए हुए हैं और वह केवल अपने सोशल साइट्स पर एक्टिव पाए जाते हैं। ऐसे में आए दिन वह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने में आगे रहते हैं। वहीं धर्मेंद्र के फैंस उनके पोस्ट पर खूब कमेंट और लाइक करते हैं और अब हाल ही में धर्मेंद्र ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जी दरअसल शेयर किए गए इस वीडियो में धर्मेंद्र एक शेर पढ़ते हैं और कहते हैं कि 'क्या लेकर आए थे क्या लेकर जाओगे'। इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस प्यार जता रहे हैं।

 

इस वीडियो के कमेंट्स में एक यूजर ने ने लिखा- 'नीदरलैंड से आपको प्यार'। एक अन्य ने लिखा- 'आपके जैसा कोई नहीं है'। एक यूजर ने कमेंट किया- 'तुस्सी ग्रेट हो पाजी'। वैसे धर्मेंद्र ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- 'सभी दोस्तों, आपको ढेर सारा प्यार'। आप जानते ही होंगे धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पुराने दिनों को याद करते हैं और गुजरे जमाने की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी के साथ उन तस्वीरों और किस्सों को याद कर कई बार उन्हें रोते हुए भी देखा जा चुका है।

बीते दिनों ही धर्मेंद्र ने अपनी ब्लॉकबास्टर फिल्म 'शोले' को याद किया और उन्होंने शोले से जुड़ी एक तस्वीर शेयर कर दी थी। वहीं उस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा था, 'यादें सुनातीं।।।तस्वीर, इक तस्वीर, कि याद जिसकी यादें दुनिया हो गई, लव यू दोस्तों।' लेकिन उसके बाद में धर्मेंद्र ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया। आप सभी को याद ही होगा फिल्म 'शोले' साल 1975 में आई थी और इस फिल्म में धर्मेंद्र ,अमिताभ बच्चन के अलावा अमजद खान, संजीव कुमार, जया बच्चन और हेमा मालिनी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

बाज़ार मैगजीन के लिए हॉट हुईं देसी गर्ल

पीएम मोदी और बॉलीवुड स्टार्स की मीटिंग करवाने वाला था यह शख्स

हर साल यूनीक फिल्म करना चाहती है कृति सेनन

Related News