पोते की फिल्म देखने पहुँची धर्मेंद्र की पहली पत्नी, अरसे बाद इस हाल में आईं नजर

सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास आज रिलीज हो गई है. इससे पहले गुरुवार रात इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी और इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के तमाम सितारे नजर आए. सोशल मीडिया पर स्क्रीनिंग की तस्वीरें भी अब खूब वायरल हो रही हैं.

ख़ास बात यह है कि यह देओल फैमिली की तीसरी जनरेशन की बॉलीवुड में एंट्री है और इस खुशी के मौके पर पूरी देओल फैमिली करण के सपोर्ट में खड़ी हुई नजर आईं. धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर भी पोते की फिल्म देखने के लिए पहुंचीं थी.

प्रकाश कौर की पब्लिक अपीयरेंस बेहद कम ही देखने को मिलती है और स्क्रीनिंग में पोते की हौसलाअफजाई करने के लिए प्रकाश नजर आई. इस स्क्रीनिंग में प्रकाश बेहद ही सिंपल लुक में नजर आईं और इस दौरान उन्होंने सलवार सूट पहना हुआ था. साथ ही आपको जानकारी की लिए बता दें कि एक्ट्रेस और धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी स्क्रीनिंग से गायब नजर आईं. इस स्क्रीनिंग में प्रकाश के साथ ही धर्मेंद्र, सनी देओल, करण देओल और बोबे देओल भी नजर आए. आपको बता दें कि धर्मेंद्र द्वारा प्रकाश से1954 में शादी की थी. दोनों के चार बच्चे सनी, बॉबी, विजेता और अजि‍ता हैं.

 

अर्जुन कपूर करने जा रहे यह बड़ा कारनामा, सुनकर हर कोई करेगा जमकर तारीफ़

दीपिका की फोटो पर रणवीर का खास कमेंट, लिखा- बेबी..यू आर...'

कंगना की ये तस्वीरें खड़े कर देगी आपके रोंगटे, 'थलाइवी' के लिए ऐसे बन रही जयललिता

IIFA अवॉर्ड में दिखा दीपिका का बेबी बम्प, यूज़र्स ने फिर कही प्रेगनेंसी की बात!

Related News