देवोलीना ने बताया कौन होंगे बिग बॉस 14 के टॉप 3 प्रतियोगी

टेलीविज़न जगत में बिग बॉस 14 इनदिनों चर्चाओं में बना हुआ है। शो में आरम्भ से ही कई सारे उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। शो में कई बार सीन भी पलटा। बिग बॉस की कामयाबी का सबसे बड़ा रहस्य ये है कि इसमें सस्पेंस आखिर तक बना रहता है। शो के अंत तक पता नहीं चलता है कि कौन शो में जीत का दावेदार हो सकता है। शो में सीजन 13 की प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में एजाज खान के स्थान पर प्रॉक्सी के रूप में एंट्री मारी है। उन्होंने इससे पूर्व एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनके अनुसार सीजन 14 के शीर्ष 3 प्रतियोगी कौन हो सकते हैं। 

देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके नजरिए से बिग बॉस के सीजन 14 में अभिनव शुक्ला तथा रुबीना दिलैक विजेता हो सकते हैं। इन दोनों के अतिरिक्त राखी सावंत भी शो में शीर्ष 3 प्रतियोगियों में साम्मिलित की जा सकती हैं। देवोलीना ने साथ में ये भी कहा कि पहले उन्हें लगता था कि राहुल वैद्य शो में टॉप 2 में रह सकते हैं लेकिन उनके शो में फिर से एंटर करने के पश्चात् से उन्होंने अपने खेल से मायूस किया है। बता दें कि बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के पश्चात् उन्होंने राहुल से मिल कर व्यक्तिगत तौर पर ये सभी बातें की भी थीं।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले अपने गेम योजना के बारे में बात करते हुए कहा था कि- मुझे ऐसा लगता है कि हर सीजन कंटेस्टेंट अलग होते हैं, स्थिति अलग होती है। इस बार मैं ये बोल सकती हूं कि कुछ लोग ऐसे हैं जो बिल्कुल अलग हैं तथा वे अपना गेम खेल रहे हैं। ये बात भी है कि चैलेंजर्स के इंटर करने के पश्चात् खेल अधिक मजेदार लगने लगा है।

टास्क में बिगड़ी राखी सावंत की हालत, कर डाली ये हरकत

अली गोनी को बहुत मिस कर रही हैं जैस्मिन भसीन, कहा- मुझे तुम्हारी खुशबू।।।

हिना खान को हुआ दूसरी बार प्यार, जानिए कौन है वो शख्स?

Related News