टास्क में बिगड़ी राखी सावंत की हालत, कर डाली ये हरकत
टास्क में बिगड़ी राखी सावंत की हालत, कर डाली ये हरकत
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' के घर में जब से राखी सावंत ने एंट्री मारी है, तब से कुछ ना कुछ हंगामा मचाती रहती हैं। शो के नवीनतम एपिसोड में बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंटस को यलो तथा रेड टीम में डेविड कर दिया। जहां रेड टीम की केप्टेंसी रुबीना दिलैक को मिली तो वहीं यलो टीम के कैप्टन राहुल वैद्य बने। टास्क के चलते राखी सावंत ने अपनी पैंट में ही पेशाब कर दिया। दरअसल टास्क के चलते अर्शी खान स्मोकिंग क्षेत्र के समीप बने टॉयलेट में जाकर बैठ गईं तथा बाहर आने से इंकार करने लगीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसी समय पर राखी सावंत को जोर से टॉयलेट आया। वे उसे नियंत्रत नहीं कर पाईं तथा अपनी पैंट को ही गीला कर दिया। उन्होंने अपनी टीम की कैप्टन रुबीना को बुलाया तथा अपने कपड़े बताए। राखी ने रुबीना से कहा कि वह इस पर नियंत्रण नहीं रख सकीं तथा उन्होंने कपड़ों में ही टॉयलेट कर दी है। उन्होंने रुबीना से कहा कि वह इस बात को किसी से साझा ना करे। इसके पश्चात् रुबीना ने अपनी स्ट्रैटजी का उपयोग करते हुए राखी को घर के भीतर भेजा तथा अपने कपड़े बदलने के लिए कहा।

ये जानते हुए भी कि इसके बदले उनकी टीम को कुछ यूनिट्स की हानि होगी। खेल के फर्स्ट डे राखी ने बहुत एंटरटेनिंग गेम दिखाया। शो में वह केले के छिलके खाती हुई नजर आई। बात करें टास्क की तो घर के नए टास्क में बिग बॉस ने पूरे घर को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। वहां पर पीली धारियां बना दी गईं, जहां पर बगैर बिग बॉस की अनुमति के कोई भी घरवाला नहीं जा सकता। निक्की तंबोली जो कि राहुल वैद्य एवं अली गोनी की टीम में थीं, उन्होंने अपनी टीम बदलकर रुबीना तथा अभिनव की टीम में जाने का निर्णय कर लिया।

हिना खान को हुआ दूसरी बार प्यार, जानिए कौन है वो शख्स?

द लेजेंड हनुमान सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन अंदाज में नजर आएंगे शरद केलकर

शिवराज सरकार ने माना अमिताभ बच्चन का निवेदन, कांस्टेबल पत्नी को किया स्थानांतरित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -