हिना खान को हुआ दूसरी बार प्यार, जानिए कौन है वो शख्स?
हिना खान को हुआ दूसरी बार प्यार, जानिए कौन है वो शख्स?
Share:

टेलीविज़न शो नागिन की एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से बहुत सक्रीय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए एक नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो कह रही हैं कि उनको दूसरी बार लव हो गया है। इस वीडियो के दौरान एक बार फिर से हिना खान चर्चा में आ गई हैं। वीडियो में हिना खान लोकप्रिय पंजाबी सांग 'दूजी वार प्यार' पर कातिलाना अदाएं बिखेरती हुई दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वही बीते कुछ वक़्त से हिना खान फिल्मों में काम करती नजर आ रही हैं। वहीं हिना खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं और अपने प्रशंसकों के साथ इंट्रेस्टिंग पोस्ट साझा करती नजर आ जाती हैं। साझा किए वीडियो में हिना पंजाबी सांग 'दूजी वार प्यार' पर एक्ट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में हिना ने नीला रंग का सूट पहना हुआ है। इस वीडियो को प्रशंसक बहुत लाइक कर रहे है तथा ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

हिना खान ने इस वीडियो को साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा कि, मैंने ये खूबसूरत सांग देखा, जो कि टैलेंटेड सुनंदा शर्मा ने गया है। इसके आत्मिक तौर पर लिरिक्स लिखे हैं जानी ने... तथा इसे अद्भुत टैलेंटेड निर्देशक अरविंद्र खैरा ने शूट किया है।’ वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान अंतिम बार ‘हैक्ड’ में दिखाई दी थी। इस मूवी में हिना खान लीड किरदार में नजर आई थी।

द लेजेंड हनुमान सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन अंदाज में नजर आएंगे शरद केलकर

शिवराज सरकार ने माना अमिताभ बच्चन का निवेदन, कांस्टेबल पत्नी को किया स्थानांतरित

भारत में लॉन्च हुई वु सिनेमा टीवी एक्शन सीरीज 55LX, 65LX

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -