अली गोनी को बहुत मिस कर रही हैं जैस्मिन भसीन, कहा- मुझे तुम्हारी खुशबू...
अली गोनी को बहुत मिस कर रही हैं जैस्मिन भसीन, कहा- मुझे तुम्हारी खुशबू...
Share:

टेलीविज़न एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन कुछ दिनों पूर्व ही बिग बॉस 14 के घर से बाहर हुई हैं। इस शो में वो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही थीं, जिस की वजह से प्रशंसक अभी तक इस झटके से बाहर नहीं निकल पाए हैं। जैस्मिन भसीन को ऑडियंस टॉप 5 कंटेस्टेंट में देख रहे थे, जिस के कारण उनका बिग बॉस 14 से जाना किसी को भी रास नहीं आ रहा है। यदि जैस्मिन भसीन की बात करें तो उन्हें भी बिग बॉस 14 से बाहर जाना पसंद नहीं आ रहा है। वो बिग बॉस 14 से बाहर निकलने के पश्चात् अली गोनी को याद कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

जैस्मिन भसीन निरंतर मीडिया से चर्चा करते हुए इस बात का खुलासा कर रही हैं कि वे अली गोनी को बहुत मिस कर रही है तथा अब उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रोमांटिक पोस्ट साझा करके अली गोनी पर प्यार बरसा रही है। जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि वो अली गोनी की धड़कनें मिस कर रही हैं। जैस्मिन भसीन के मुताबिक, ‘तुम्हें कस कर गले लगाना मिस कर रही हूं तथा तुम्हारी धड़कनें सुनने को उत्सुक हूं। मुझे तुम्हारी खुशबू की याद आ रही है, जो सीधे दिल से बातें करती है मेरे शेर’ 

जैस्मिन भसीन जब से बिग बॉस 14 से बाहर आई हैं, तब से ही ऑडियंस अली गोनी तथा उनकी केमिस्ट्री मिस कर रहे हैं। अली गोनी एवं जैस्मिन भसीन के क्यूट मूमेंट्स प्रशंसकों को याद आ रहे हैं। इन दोनों ने बिग बॉस 14 में रोमांस भर दिया था मगर अब ऑडियंस इनको साथ देखना मिस कर रहे हैं। बिग बॉस 14 में निरंतर इविक्ट हुए कंटेस्टेंट वापस आ रहे हैं, ऐसे में प्रशंसकों को आशा है कि जैस्मिन भसीन भी शो में फिर से एंट्री करेगी।

हिना खान को हुआ दूसरी बार प्यार, जानिए कौन है वो शख्स?

द लेजेंड हनुमान सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन अंदाज में नजर आएंगे शरद केलकर

शिवराज सरकार ने माना अमिताभ बच्चन का निवेदन, कांस्टेबल पत्नी को किया स्थानांतरित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -