अपने जन्मदिन पर परिवार से दूर रह रही है देवोलीना

देवोलीना भट्टाचार्जी, या हमें उन्हें गोपी बहू कहना चाहिए! प्रतिभाशाली अभिनेत्री स्टार प्लस के लोकप्रिय शो साथ निभाना साथिया में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ हर घर की पहचान बन गई है. जब हम सभी ने शो में प्यार करने वाली और संस्कारप्रिय गोपी बहू को निहार लिया, अभिनेत्री ने बिग बॉस 13. में प्रशंसकों को उन्होंने अपना एक अनोखा लुक दिखाया है. जब उसने बीबी 13 घर में प्रवेश किया, तो उन्होंने कहा कि वह बहू बन जाना चाहती है. बिग बॉस और यह वही है जो उसने किया था. बीबी 13 में उन्होंने अपने प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत लिया है.

वहीं कल देवो के लिए बहुत ही अच्छा दिन था, क्यों कल यानी 22 अगस्त को उनका बर्थडे था, जबकि वह अपने परिवार से दूर है, उनके प्रिय मित्र गन्नू बप्पा उनके घर पधार चुके है. इस विशेष दिन पर, देवो के प्रशंसक, अनुयायी सहकर्मी, और मित्र उसे अपार प्रेम और खुशी से उन्हें शुभकामना दे रहे है. रश्मि देसाई, हिना खान से लेकर डलजीत कौर, विशाल सिंह से लेकर मोहम्मद नाज़िम और तान्या शर्मा तक, टेलीविज़न दुनिया की कई हस्तियों ने देवोलेना को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

हाल ही में एक चैट में, बंगाली सुंदरी ने अपने जन्मदिन के उत्सव, योजनाओं और भविष्य के लिए क्या चाह रही थी, के बारे में खोला. उन्होंने साझा किया, 'इस समय मैं अकेली हूं क्योंकि मेरा परिवार असम में है. मैं उन्हें याद कर रही हूं, लेकिन वह कल रात से जुड़े हुए हैं और कल से मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे है. मैं गणपति बप्पा के साथ अपने दिन का आनंद ले रहा हूं क्योंकि वह मेरे साथ हैं, इसलिए एक तरह से मैं खुद को धन्य महसूस करती हूं. इस साल मेरी जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे और मेरे परिवार के लिए अच्छा महसूस हो रहा है. और निश्चित रूप से, मैं चाहता हूं कि कोविड ​​-19 संकट जल्द से जल्द दूर हो, हमारे सामान्य दिनों को वापस लाए. ' खूबसूरत अभिनेत्री अपने जन्मदिन को अपने 'favourite' गौहर खान के साथ साझा कर रही है. अभिनेत्री घर पर अपने गणपति उत्सव की तस्वीरें साझा करती रही हैं क्योंकि वह अपने बप्पा के साथ समय बिताना बहुत पसंद हैं.

 

 

श्वेता तिवारी के घर आए इकोफ्रेडली गणपति, इंडियन लुक में नजर आई खूबूसरत

द्वियांका और विवेक के घर आए गणपति बाप्पा

TMKOC से वायरल हुई दिशा वकानी की पुरानी तस्वीर

Related News