बिग बॉस के घर में इस दिन लौटेंगी देवोलीना भट्टाचार्जी,मास्टरमइंड विकास गुप्ता का सफर होगा खत्म

टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी  बिग बॉस के घर से बैक इंजरी की वजह से दूर हैं. उन्हें शो से गायब हुए लंबा समय हो गया है. रियलिटी शो में देवोलीना के गेम को आगे बढ़ाने के लिए उनकी जगह पर मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने एंट्री की है. जो पहले भी शो का हिस्सा रह चुके हैं. लेकिन अब विकास गुप्ता का बिग बॉस में सफर खत्म होने वाला है. इसका मतलब देवोलीना की शो में एंट्री होने वाली है.देवोलीना की एंट्री घरवालो के लिए कैसी रहेगी ये देखने जैसा होगा.

बिग बॉस की रिपोर्ट के अनुसार, इस वीकेंड के वार देवोलीना भट्टाचार्जी घर में एंट्री करेंगी. उनकी तबीयत में अब पहले से सुधार है. इसी के साथ देवोलीना गेम में वापसी करने के लिए तैयार हैं. बीते एपिसोड में विकास गुप्ता ने भी इस बात को कंफर्म किया है कि उनकी जर्नी शो में शुक्रवार को खत्म हो जाएगी. मधुरिमा तुली से बातचीत में विकास ने साफ कहा कि वे इस शुक्रवार को बिग बॉस हाउस से चले जाएंगे. उनका सफर बस 2 हफ्तों का था. ये बात जानकर मधुरिमा तुली को भरोसा नहीं होता. वो काफी उदास हो जाती हैं. मधुरिमा भावुक भी होती हैं. तब विकास उन्हें समझाते हुए स्ट्रॉन्ग होकर गेम खेलने को कहते हैं.

जानकारी के लिए बता दें, देवोलीना भट्टाचार्जी की बिग बॉस हाउस में तीसरी बार एंट्री होगी. इससे पहले देवोलीना ने एविक्ट होने के बाद बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में एंट्री की थी. पिछली बार देवोलीना की वापसी धमाकेदार नहीं रही थी. इसलिए फैंस को उम्मीद है कि इस बार वो वापस आकर शानदार गेम खेलेंगी और शो को जीत जाएँगी.

सुशांत सिंह CAA पर बयान की वजह से नहीं इस वजह से हुए बाहर, चैनल वालो ने किया खुलासा

शेफाली बग्गा रह चुकी है न्यूज़ एंकर, जानिए उनसे जुड़ी हर बात

The Kapil sharma show: 100 एपिसोड पुरे होने पर सेट पर हुई जमकर मस्ती, कुछ इस अंदाज़ में हुआ सेलिब्रेशन

 

Related News