जून के पहले दिन ही दिल्ली में बदले मौसम के मिजाज, तेज हवाओं के साथ आए आंधी तूफ़ान

दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार सुबह तेज हवा और आंधी के साथ तेज बारिश हुई। आईएमडी के अनुसार, अनुमान के मुताबिक अगले दो दिनों तक इसके जारी रहने की संभावना है। सुबह 5 बजे, आईएमडी ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी के अलग-अलग स्थानों के आसपास और आसपास के क्षेत्रों में हल्की तीव्रता की बारिश / बूंदा बांदी होगी।

हिसार, हांसी, भिवानी, चरखी दादरी (हरियाणा) और रामपुर, मिलक, मुरादाबाद, बिलारी, (यूपी) के आसपास और आसपास के क्षेत्रों में 40-60 किमी / घंटा की गति के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता वाली बारिश और तेज हवाएं चलेंगी। अगले 2 घंटे में। इससे पहले सोमवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया था।

जबकि शाम को अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस और सापेक्षिक आर्द्रता 32 फीसदी दर्ज की गई. मौसम विभाग ने बताया कि अगले तीन दिनों में अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। इस बीच, मॉनसून के 3 जून को केरल पहुंचने की उम्मीद है। साथ ही, इस साल देश में चक्रवातों के कारण हीटवेव की स्थिति होने की संभावना नहीं है। मौसम विभाग ने अगले चार दिनों में देश के कई हिस्सों में व्यापक बारिश और आंधी की भविष्यवाणी की है।

 

 

दिल्ली-बिहार सहित इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जताया अनुमान

वेंटीलेटर पर कीर्ति चक्र से सम्मानित चेतन चीता, AIIMS में चल रहा इलाज

'लक्ष्मी' का साहस देख दिल दे बैठे थे आलोक दीक्षित, दोनों की एक बेटी भी हुई, फिर क्यों हो गए अलग ?

Related News