पत्नी से हैवानियत करने के बाद भी नहीं भरा पति का मन, तो किया ये दरिंदों वाला काम

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के जहांगीरपुरी क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ जानवरों जैसा सलूक करना शुरू कर दिया. पति ने पहले अपनी पत्नी पर पेंचकस से करीब दर्जन भर वार कर दिए और उसके प्राइवेट पार्ट पर भी कई वार भी किए, जब इससे भी मन नहीं भरा तो उसके सीने पर चढ़कर अपने दांतों से उसकी नाक को भी काट खाया. इसके उपरांत महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे LNGP हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल महिला खतरे से बाहर है.

इस केस में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया. आरोपी की पहचान चेतराम के रूप में हुई है. पुलिस उससे लगातार पूछताछ भी करने में लगी हुई है. पुलिस मामले में आगे की जांच में जुटी है. पीड़िता के मुताबिक 3 जनवरी की सुबह दोनों के मध्य मामूली सी बात को लेकर झगड़ा हुआ और देखते ही देखते आरोपी गाली गलौज पर उतर आया. केस कुछ आगे बढ़ा तो बात मारपीट तक पहुंच गया और तभी पास में रखे पेंचकस से आरोपी ने पीड़िता पर वार करना शुरू कर दिया, जिससे उसके हाथ-पैर, प्राइवेट पार्ट में गहरी चोट आई, लेकिन चेतराम का गुस्सा इस पर भी शांत नहीं हुआ और उसने आक्रोश में अपनी पत्नी के नाक को दांत से काट खाया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.

एफआईआर के अनुसार आरोपी ने पहले भी पत्नी से मारपीट की थी. इस कारण से उसे जेल भी जाना पड़ा था. एक जनवरी को ही वह जेल से बाहर आ गया था. जेल से बाहर आते ही आरोपी ने फिर से पत्नी से मारपीट की. घरेलू हिंसा के मामले (Domestic violence case) में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस केस में जांच कर रही है.

नाबालिग का अपहरण कर गुजरात में ले जाकर किया दुष्कर्म और फिर..

पंजाब: पतंग दिलाने के बहाने मासूम के साथ दुष्कर्म

छत्तीसगढ़: चर्च तोड़ने और पुलिस पर हमला करने के मामले में 11 गिरफ्तार

Related News