आम आदमी पार्टी के संजय सिंह ने लगाया घर पर हमले का इलज़ाम, नेमप्लेट पर पोती कालिख

AAP से राज्यसभा सांसद संजय सिंह के घर पर मंगलवार दिन में हमला किया गया। जिसकी सूचना उन्होंने खुद ट्वीट कर चुके है। संजय सिंह ने एक न्यूज चैनल पर बात करते हुए बोला कि हमलावर उनके विरुद्ध और रामजन्मभूमि ट्रस्ट को लेकर नारे लागे जा रहे थे। गौरतलब है कि संजय सिंह ने कुछ दिन पहले ही राम जन्मभूमि ट्रस्ट की जमीन खरीद में घोटाले का इलजाम लगाया था।

उन्होंने ये भी बोला कि अगर सरकार कोई जांच नहीं करेगी तो मैं इन चंदा चोरों को जेल भेजकर रहूंगा। संजय सिंह  ने बोला कि मेरा घर महामहिम राष्ट्रपति के घर से कुछ दूरी पर है। यह VIP इलाका है यहां अन्य सांसद भी रह चुके है। ऐसी जगह पर मेरा घर है फिर भी मेरे घर पर हमला हो गया। संजय सिंह ने इलज़ाम लगाया कि जिन लोगों की हिरासत में लिया जा चुका है वो घर के अंदर घुस रहे थे मुझपर हमले के लिए। लेकिन मेरे साथियों ने उन्हें रोक लिया फिर पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया जा चुका है। उन्होंने बोला कि हमलावरों में चार-पांच लोग शामिल थे।

संजय सिंह ने ये भी बोला कि कुछ महीने पहले भी मुझे मिट्टी का तेल छिड़क कर जलाने की धमकी मिली थी। संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि, मेरे घर पर हमला हुआ है। कान खोलकर सुन लो भाजपाइयों चाहे जितनी गुंडागर्दी कर लो प्रभु श्रीराम के नाम पर बनने वाले मंदिर में चंदा चोरी नहीं करने दूंगा। जिसके लिए चाहे मेरी कत्ल हो जाए।

 

सुप्रीम कोर्ट ने 9 साल बाद बंद किया केस, जानिए क्या था 2012 का 'इतालियन मरीन' मामला

बिहार ने 22 जून तक कोरोना प्रतिबंधों में दी ढील, रात को रहेगा कर्फ्यू

अनलॉक के बीच राहुल गांधी की अपील- कोरोना नियमों का पालन करें और वैक्सीन लगवाएं

Related News