बिहार ने 22 जून तक कोरोना प्रतिबंधों में दी ढील, रात को रहेगा कर्फ्यू
बिहार ने 22 जून तक कोरोना प्रतिबंधों में दी ढील, रात को रहेगा कर्फ्यू
Share:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में अगले एक सप्ताह के लिए 16 जून से 22 जून तक कोरोना प्रतिबंधों में ढील देने की घोषणा की। बिहार में क्रमिक अनलॉक प्रक्रिया के तहत, सरकारी और निजी कार्यालयों को पूरी ताकत से काम करने की अनुमति दी गई है। शाम 5 बजे तक, जबकि दुकानें शाम 6 बजे तक खुली रहने की अनुमति होगी। 

हालांकि रात आठ बजे से सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू रहेगा। बिहार के सीएम ने ट्वीट किया, कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की गई। अगले एक सप्ताह तक यानी 16 जून से 22 जून तक पाबंदियों में ढील दी जाएगी और अब सरकारी और गैर सरकारी कार्यालय शाम 5 बजे तक, दुकानें और प्रतिष्ठान शाम 6 बजे तक खुले रहेंगे। रात 8 बजे से सुबह 5 बजे तक रात का कर्फ्यू लागू रहेगा। 

राज्य में कोरोना संक्रमण में वृद्धि के बाद 5 मई को पूर्ण तालाबंदी लागू की गई थी। राज्य के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, बिहार ने सोमवार को 324 नए कोरोना मामले दर्ज किए, जिससे राज्य में सकारात्मक संख्या 4,771 हो गई। वही भारत ने 60,471 नए कोरोनोवायरस संक्रमणों में एक दिन की वृद्धि देखी, 75 दिनों के बाद सबसे कम, कोरोना मामलों की कुल संख्या 2,95,70,881 हो गई, जबकि दैनिक सकारात्मकता दर घटकर 3.45 प्रतिशत हो गई। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़े मंगलवार को अपडेट किए गए।

इस मास्क के सम्पर्क में आते ही ढेर हो जाएगा वायरस

गांगुली ने किया कन्फर्म, श्रीलंका दौरे पर रवि शास्त्री नहीं, बल्कि ये दिग्गज होगा टीम इंडिया का कोच

आयशा सुल्ताना का समर्थन करने के लिए भाजपा ने केरल के मंत्री पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -