दिल्ली: पिता को पीट रहा था शाहरुख़, दादी बचाने आई तो दीवार पर सिर पटककर मार डाला

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के प्रेम नगर में एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. यहाँ शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने अपनी दादी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. पहले आरोपी ने बुजुर्ग महिला को जमीन पर पटका फिर बुरी तरह पीट दिया, जिससे महिला की मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है. मृतक महिला का नाम रईसा है, जिनकी उम्र लगभग 90 साल है.

रिपोर्ट के अनुसार, शिकायतकर्ता अफरोज (62) इंदर एंक्लेव किराड़ी में अपने परिवार संग रहते हैं. उनके परिवार में 90 वर्षीय मां रईसा और तीने बेटे शाहरुख (30), इमरान (28), और राशिद (22) हैं. 11 फरवरी की रात लगभग 8.30 बजे अफरोज की मां और उनका बेटा शाहरुख घर में मौजूद थे. पुलिस के मुताबिक, शाहरुख ने काफी शराब पी रखी थी और अफरोज भी शराब पीकर घर पहुंचा था. इसके कारण बाप-बेटे के बीच मारपीट और हाथापाई होने लगी. इसी मारपीट में शाहरुख ने अफरोज को जमीन पर पटक दिया और उसे पीटने लगा.

जब अफरोज की मां रईसा उसे बचाने पहुंची, तो शाहरुख ने दादी का सिर पकड़कर दीवार पर दे मारा, जिससे वह जमीन पर गिर गई. उसके बाद आरोपी शाहरुख ने पिता और दादी को जमकर लात-घूंसे मारे. इस मारपीट की घटना में अफरोज बेहोश हो गया. अगले दिन जब उसकी नींद खुली, तो वह अपनी मां रईसा को जगाने की कोशिश करने लगा. उसने पाया कि (90) वर्षीय मां ठंडी पड़ चुकी थी और वह नहीं उठीं. इसके बाद अफरोज ने बेटे शाहरुख के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, तो पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

एक साथ ढाई सौ पुलिसवालों ने 10 जिलों में की छापेमारी, 30 हुए गिरफ्तार

'मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया बलात्कार और फिर', लापता लड़की की ऐसी हालत में मिली लाश देखकर काँप गई पुलिस

अमेठी में युवक की हत्या, सड़क किनारे मिली हाथ-पैर बंधी लाश

Related News