झारखंड विधानसभा चुनाव: भाजपा प्रत्याशी का प्रचार करने पहुंचे राजनाथ सिंह, गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां

गढ़वा: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार भानु प्रताप शाही के पक्ष वोट देने की अपील की। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि पिछले पांच सालों से पूर्ण बहुमत वाली सरकार पर कोई किसी भी मंत्री, नेता पर भ्रष्टाचार का कोई इल्जाम नहीं लगा है।

पीएम मोदी की प्राथमिकता आम लोगों की बुनियादी आवश्यकताओं को पूरा करने की है, जिसके तहत लोगों को बिजली, सड़क, पानी, घर और रोजगार दिया जा रहा है। केंद्र सरकार के काम की तारीफ करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने 2022 तक सभी के पास अपना पक्का मकान होने की बात कही है। इसके साथ ही भारत सरकार के द्वारा घर-घर में शौचालय बनवाने का कार्य भी कर रही है। 

तक़रीबन 15 मिनट के भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि महिलाओं को गैस सिलिंडर और फ्री में चूल्हा भी देने का काम किया है। राजनाथ सिंह ने कहा कि देश का कोई टोला और कोई गांव नहीं बचेगा जहां पक्की सड़क नहीं होगी, उन्होंने 2024 तक प्रत्येक घर में नल से पानी देने का वादा किया। भारत देश के विकास की बात करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि अगले दस सालों में भारत विश्व के टॉप 3 देशों में शामिल हो जाएगा।

रामदास ने दिया बड़ा बयान, कहा- 30 नवंबर को बहुमत साबित करने की...

बिहार सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस का लाठीचार्ज

अजित पवार बोले, मैं एनसीपी में हूं और हमेशा रहूंगा, शरद पवार ही हमारे नेता

 

Related News