इस वजह से दुल्हन दीपिका की एक भी तस्वीर नहीं आई सामने..

बॉलीवुड के क्यूट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध गए. जैसा कि आप जानते हैं बॉलिवुड के फेवरिट कपल ने लेक कोमो (इटली) में पारंपरिक कोंकणी तरीके से शादी की. इसके बाद वो आज सिंधी रिवाज से शादी करने वाले हैं. शादी में उनकी फैमिली और करीबी फ्रेंड्स मौजूद थे. इनके अलावा किसी और को आने की इजाज़त नहीं थी. दीपिका और रणवीर के इटली पहुंचने के बाद से ही इनके फैंस शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

लेकिन सभी का दिल तोड़ने वाली बात यह है कि उनकी फैमिली और फ्रेंड्स को सेरिमनी की तस्वीरें शेयर करने की इजाजत नहीं है. खबरों की मानें तो इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि दीपिका-रणवीर चाहते हैं कि पहली तस्वीर जो इंटरनेट पर सर्कुलेट हो वह प्रफेशनल फटॉग्रफर्स से क्लिक की गई हो साथ ही किसी और के बजाय वे खुद इस तस्वीर को शेयर करना चाहते हैं. इसी कारण उन्होंने फोटो के लिए कुछ ज्यादा ही प्राइवेसी रखी हुई है. वे नहीं चाहते कि उनकी इजाजत के बिना कोई तस्वीर बाहर जाए. 

बता दें, दीपिका-रणवीर ने थ्री लेवल हाई-एंड सिक्यॉरिटी लगा रखी है ताकि उनकी शादी की कोई तस्वीर या विडियो लीक न हो पाए. दोनों ने पहले कोंकणी रिवाज से इंगेजमेंट की इसके बाद ग्रैंड संगीत सेरिमनी और मेहंदी की रस्म हुई. इसके बाद आज मुहुर्त के मुताबिक सुबह 7 बजे दोनों की शादी हुई. 15 को दोनों सिंधी तरीके से शादी करेंगे. इसके बाद भी सभी को उनकी फोटोज का इंतज़ार हो रहा है. 

दीपवीर की शादी पर इस कंडोम कंपनी ने उन्हें ऐसे दी बधाई

दीपिका-रणवीर की शादी में मेहमानों को परोसा गया ये स्पेशल खाना

दुल्हेराजा बनकर कमाल के लग रहे रणवीर सिंह, देखकर निगाहें नहीं हटेंगी

Related News