इस अंदाज़ में बीच पर थिरकीं 'संध्या बींदणी'

टेलीविज़न का लोकप्रिय धारावाहिक 'दीया और बाती हम' फेम की संध्या राठी यानी अभिनेत्री दीपिका सिंह फ़िलहाल छोटे परदे से गायब हैं पर वो सोशल मीडिया के द्वारा अपने प्रशंसकों से जुडी रहती हैं. दीपिका सिंह अपने सोशल मीडिया पेज को खुद ही मैनेज करती हैं वो आये दिन अपने फोटो और वीडियो प्रशंसकों के साथ पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

दीपिका इस वीडियो में काफी खूबसूरत मूव्स के डांस करती नज़र आ रही हैं. वीडियो में वो क्लासिकल डांस के मूव्स करती नज़र आ रही हैं. दीपिका सिंह एक बेहतर अभिनेत्री होने साथ एक अच्छी डांसर भी हैं. बता दें की इन दिनों अभिनेत्री दीपिका सिंह अपनी फॅमिली और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. वो अक्सर अपनी मस्ती की वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

बता दें कि दीपिका सिंह ने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय धारावाहिक 'दीया और बाती हम' से डेब्यू किया था. जिसमें एक आईपीएस बहु का संध्या राठी का किरदार दीपिका ने निभाया था. दीपिका ने इस सीरियल के निर्देशक रोहित राज गोयल से 2 मई 2014 को शादी कर ली थी. दीपिका और रोहित का एक बेटा है. दीपिका हाल ही में गोवा से अपने समर वेकेशन मनाकर लौटी हैं.

फिर 'चंद्रमुखी चौटाला' ने दिखाया अपना हॉट लुक

बोल्ड एक्ट्रेस राखी सावंत ने किया खुलासा- डांस करने पर पिटाई करते थे माता-पिता

क्या फिर ट्रोल होगी हिना खान?

Related News