फिर 'चंद्रमुखी चौटाला' ने दिखाया अपना ग्लैमरस लुक
फिर 'चंद्रमुखी चौटाला' ने दिखाया अपना ग्लैमरस लुक
Share:

छोटे परदे पर 'चंद्रमुखी चौटाला' के नाम से मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है, बता दे कि कविता ने हर बार की तरह इस बार भी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. गौरतलब है कि कविता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है.

 

पिछले दिनों उन्हें बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद उन्हें लोगों ने काफी ट्रोल किया था. अब एक बार फिर उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जिसके चलते वह लगातार चर्चा में बनी हुई है. जैसा की हम सभी जानते है कि कविता टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मशहूर सीरियल 'एफआईआर' के जरिये मिली.

इस शो में उन्होंने 'चंद्रमुखी चौटाला' का किरदार निभाया था जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया था इस शो के माध्यम से वह काफी मशहूर हो गई थी. ख़ास बात यह है कि कविता ने सिर्फ टीवी दुनिया में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है.

कविता ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'कुटुंब' से की थी. उन्होंने टीवी की दुनिया में अरे दीवानों मुझे पहचानो, दिल क्या चाहता है, कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन, तुम्हारी दिशा, जैसे सीरियल में काम किया है.

ये भी पढ़े

बोल्ड एक्ट्रेस राखी सावंत ने किया खुलासा- डांस करने पर पिटाई करते थे माता-पिता

क्या फिर ट्रोल होगी हिना खान?

TRP LIST : जानिए कैसा रहा इस बार आपके पसंदीदा शो का हाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -