बॉलीवुड की 'वंडर वुमेन' बन सकती है दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में है. गौरतलब है कि फिल्म 'पद्मावत' में शानदार भूमिका निभाने के बाद दीपिका की आगामी फिल्मों की चर्चाए नहीं हो रहे थे जिसके चलते उनके फैंस उनकी अगली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे अब उनकी अगली फिल्म से उनके फैंस बहुत खुश हो रहे होंगे. बताया जा रहा है कि दीपिका का जल्द ही एक सुपरहीरो फिल्म मे नजर आने वाले हैं.

हालांकि किसी भी फिल्म को लेकर कोई भी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया है. खबरों की मानें तो दीपिका की अगली फिल्म का थीम हॉलीवुड फिल्म 'वंडर वुमेन' जैसा ही कुछ होने वाला है. खबर ये भी है कि फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम भी काफी हद तक हो गया वहीं दीपिका मार्शल आर्टस की ट्रेनिंग लेंगी. दीपिका की ये फिल्म काफी बड़े बजट की फिल्म बताई जा रही है.

बताना चाहेंगे कि ‘पद्मावत’ के बाद दीपिका पादुकोण ने डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के साथ एक गैंग्स्टर ड्रामा शुरू करने वाली थीं लेकिन इरफान खान की बीमारी के चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी गई. अब खबर है कि वह जल्द ही इस फिल्म को लेकर व्यस्त हो जाएगी वहीं अभिनेता इरफ़ान खान भी जल्द ही विदेश से लौट आएंगे. जैसा की आप सभी जानते है कि दीपिका की फिल्म 'पद्मावत' काफी विवादों में रही थी. इस फिल्म में दीपिका के साथ अभिनेता शाहिद कपूर, रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में थे. दीपिका ने फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़े

करीना ने पहनी इतनी वल्गर ड्रेस, सैफ बोले- 'जाओ जल्दी कपड़े बदल कर आओ'

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पर खूब मेहरबान हो रही मां आयशा श्रॉफ

आनंद आहूजा के होश उठा देगा सोनम कपूर का ये लुक

क्यों संजू को हमेशा के लिए छोड़कर चली गई थी टीना मुनीम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News