टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पर खूब मेहरबान हो रही मां आयशा श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पर खूब मेहरबान हो रही मां आयशा श्रॉफ
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और अभिनेता टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी इन दिनों काफी चर्चा में है. गौरतलब है कि दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है. वहीं उनकी ये तस्वीरें और वीडियोज उनके फैंस खूब पसंद करते है. ठीक उसी तरह अब हाल ही में दिशा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

 

 

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

ख़ास बात यह है कि टाइगर की माँ यानी आयशा श्रॉफ ने दिशा पाटनी की बिकनी तस्वीर पर लव के साइन बनाते हुए लिखा है कि ‘वंडर वूमेन’. आप समझ ही गए होंगे कि आयशा अपने इस कमेंट के क्या कहने की कोशिश कर रही थीं. दिशा ने आयशा के कमेंट का रिप्लाई करते हुए हंस दी हैं. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से टाइगर और दिशा कई बार एक साथ नजर आते है.

दोनों को अक्सर डिनर डेट और फिल्मी जगत की पार्टियों में साथ में देखा जा चुका है. यही नहीं बल्कि कुछ दिनों पहले तो टाइगर और दिशा के साथ आयशा श्रॉफ भी पहुंची थी. इस दौरान दिशा और आयशा में गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली थी. दिशा और टाइगर आखिरी बार फिल्म 'बागी 2' में नजर आये थे इस फिल्म में दोनों की केमस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. टाइगर की यह पहली फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है.

ये भी पढ़े

क्यों संजू को हमेशा के लिए छोड़कर चली गई थी टीना मुनीम

आखिर किसका बच्चा है अबराम? कहा गया था शाहरुख़ के बड़े बेटे का लवचाइल्ड

निरमा गर्ल के नाम से ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, जवाब सुन फैंस भी हुए दीवाने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -