लाल और सफेद साड़ी में बला की खूबसूरत लगी रानी पद्मिनी

बॉलीवुड की पद्मावती कहीं जाने वाली दीपिका पादुकोण आए दिन अब सुर्ख़ियों में छाई हुई है किसी ना किसी कारणवश वो सुर्ख़ियों में आ ही जाती है। अभी कुछ समय पहले अपने फोटोशूट को लेकर वो सुर्ख़ियों में थी तो अभी हाल ही में इंस्टाग्राम में तीसरे नंबर पर आने पर सुर्ख़ियों में थी।

अब अभी की बात करें तो अभी दीपिका एक अवार्ड फंक्शन का हिस्सा बनने के बाद सुर्ख़ियों में आ गई है। जी हाँ दरअसल में अभी हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन में दीपिका ने लाल और सफेद रंग की साडी पहनकर सभी का दिल जीत लिया।

दीपिका इस साडी में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहीं थी और वाकई में उन्हें देखने के बाद किसी की निगाहें उनपर से हटने को ही तैयार नहीं थी।

दीपिका ने काले रंग का फुल स्लीव्स ब्लाउज पहना था और उसके ऊपर लाल और सफेद लहरिया वाली साडी जो एकदम गॉर्जियस लुक्स दे रहीं थी इस तस्वीर में दीपिका के चेहरे पर एक हल्की सी मुस्कान भी थी जो उन्हें और खूबसूरत बना रहीं थी।

दीपिका एकदम परफेक्ट लग रहीं थी बिलकुल एक रानी की तरह। आपको बता दें कि दीपिका की अब तक की सबसे विवादित मूवी पद्मावत रहीं है जिसे करने के बाद दीपिका ने ऐतिहासिक मूवी करने से इंकार कर दिया है।

पद्मावत की बात करे तो वो बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रहीं है और इस मूवी में दीपिका ने रानी पद्मिनी का किरदार निभाया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

 

कुछ इस तरह वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करेंगे लव कपल रणवीर-दीपिका

नेगेटिव रोल करने से सभी एक्टर्स मना करते है : रणवीर सिंह

दीपिका के चमके सितारे, 'पलटन' में हुईं शामिल

 

Related News