क्या... सच में प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण? खुद बताई सच्चाई

अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में नवंबर में शादी की थी. दोनों की शादी की चर्चा देश-विदेश तक हुई थी. आपको बता दें दीपिका और रणवीर बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक है. दोनों करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करते रहे हैं इसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया. अपनी शादी के बाद से ही यह हॉट कपल कभी अपनी शादी की फोटो, कभी अपने कपड़े तो कभी अपने प्रोफेशन को लेकर सुर्खियां बटोरते रहे हैं.

शादी के बाद से ही लोग दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर जमकर बातें कर रहे हैं. जी हाँ... अब तो दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर फैल चुकी हैं. कुछ ख़बरों में ये कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं. जी हाँ... वहीं हाल ही में अब दीपिका ने अपनी की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ दी है. दीपिका ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि, 'महिलाओं की गर्भावस्था को लेकर फैली रूढ़िवादी परम्पराओं पर बात करनी चाहिए.'

दीपिका ने ये कहा कि, 'मुझे ऐसी अफवाहों से निपटने की जरूरत है. हम लगातार लोगों की नजरों में हैं, इसलिए हमें अफवाहों से निपटना पड़ेगा. लोग खुद ही बिना सोचे कुछ भी अनुमान लगा लेते हैं. कभी-कभी यह अनुमान सच भी साबित होते हैं, लेकिन कई बार ऐसे अनुमान पूरी तरह से गलत निकलते हैं.' इतना ही नहीं दीपिका ने तो आगे ये भी कहा कि, 'हम एक दुनिया से जुड़े हैं जहां ऐसी बातें होना आम है. इस पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है. जब भी मेरे साथ ऐसा होना होगा...तब होगा. शादी के बाद मां बनने की जिम्मेदारी हमारे समाज में बढ़ रही है. मैंने इस बारे में कई महिलाओं से सुना है.' यानी दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें महज अफवाह ही थी.

दीपिका की इस आदत के कारण उन्हें इतना पसंद करते हैं रणवीर सिंह

दीपिका के इस सेक्सी लुक पर टिकी फैंस की निगाहें, मिनटों में वायरल हुई तस्वीरें

रणवीर की पत्नी बनने से दीपिका ने कर दिया इंकार, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Related News