दीपिका की इस आदत के कारण उन्हें इतना पसंद करते हैं रणवीर सिंह
दीपिका की इस आदत के कारण उन्हें इतना पसंद करते हैं रणवीर सिंह
Share:

बॉलीवुड की शानदार जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी शादी के बाद से ही लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. पिछले कुछ दिनों से ये जोड़ी हनीमून पर गई थी थी और दो दिन पहले ये कपल अपने हनीमून से वापस लौट आए हैं. होनेमून से आने के बाद दीपवीर अपनी फिल्मों की शूटिंग पर वापस लग चुके है. रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अगली रिलीज फिल्म 'गली बॉय' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इन दिनों वो इस फिल्म के प्रमोशन की तैयारी में लग चुके हैं.

इस दौरान ही हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने बताया की वे दीपिका को इसलिए भी बहुत पसंद करते हैं क्योंकि वो बहुत ही घरेलू हैं. जी हाँ... दीपिका की तारीफ करते हुए रणवीर ने कहा कि, 'दीपिका काफी घरेलू हैं और मुझे उनकी ये बात बहुत पसंद है, मैं खुद अपने आप को हसबैंड ऑफ दि मिलैनियम के तरह देखना चाहता हूं. मैं इसपर अमल करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं.'

आपको बता दें दीपिका और रणवीर ने आज तकजिस भी फिल्म में साथ काम किया है वो फिल्म कमाल की हिट हुई है. शादी के बाद अब तो दीपिका भी अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गई हैं. जानकारी के लिए बता दें दीपिका अब मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म 'छप्पाक' में नजर आएंगी . इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाने वाली हैं.

दीपिका के इस सेक्सी लुक पर टिकी फैंस की निगाहें, मिनटों में वायरल हुई तस्वीरें

रणवीर की पत्नी बनने से दीपिका ने कर दिया इंकार, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

दीपिका के आगे हाथ जोड़ने पर मजबूर हुए बॉलीवुड के ये तीन दिग्गज कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -