दीपिका के इस सेक्सी लुक पर टिकी फैंस की निगाहें, मिनटों में वायरल हुई तस्वीरें
दीपिका के इस सेक्सी लुक पर टिकी फैंस की निगाहें, मिनटों में वायरल हुई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के सितारे तो इन दिनों परवान पर है. शादी के बाद से ही दीपिका लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. दीपिका तो शादी के बाद भी अपनी हॉटनेस दिखाना बंद कर रही हैं. जी हाँ... हाल ही में दीपिका ने एक बार फिर ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. आपको बता दें दीपिका ने शादी के बाद तो जीक्यू मैगजीन के लिए भी एक हॉट फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और अब हाल ही में उन्होंने एक और हॉट फोटोशूट करवाया हैं.

जी हाँ.... दीपिका पादुकोण अपनी सभी हॉट फोटोज के जरिए सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस फोटोशूट के लिए दीपिका ने बेहद बोल्ड अवतार दिखाया है. दीपिका ने सेक्सी फोटोशूट करवाकर सभी की नींदें उड़ा दी है. दीपिका ने वाइट कलर की शार्ट ड्रेस पहनी हैं जिसमे उन्होंने अलग-अलग एक्सप्रेशंस दिए हैं. सभी तस्वीरों में वो बेहद हॉट लग रही हैं. दीपिका की प्यारी सी स्माइल उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज आग की तरह वायरल हो रही है.

दीपिका ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'you can never own too much denim...' इस तस्वीर में दीपिका काफी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लग रही हैं. चाहे ब्राइडल लुक हो या फिर वेस्टर्न लुक हर लुक में ही दीपिका छा जाती हैं. वो कभी भी फैशन के मामले में किसी को भी निराश नहीं करतीं. आपको बता दें इंस्टाग्राम पर दीपिका को 30 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो दीपिका जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी का किरदार निभाएंगी.

रणवीर की पत्नी बनने से दीपिका ने कर दिया इंकार, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

दीपिका के आगे हाथ जोड़ने पर मजबूर हुए बॉलीवुड के ये तीन दिग्गज कलाकार

कार्तिक आर्यन के साथ दीपिका ने किया ऐसा काम, देखते ही सन्न रह जाएंगे रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -