वेलेंटाइन डे के लिए इस जगह रणवीर के साथ छुट्टियां मनाने निकलीं दीपिका, ऐसे करेंगी सेलिब्रेट

वेलेंटाइन वीक आज से शुरू हो गया है। इसके अलावा ऐसे में सितारों ने भी इसकी खास तैयारी कर रखी है। इसके अलावा अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए कोई पार्टी के मूड में है तो कोई वेकेशन के मूड में। वही इसी सिलसिले में दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ छुट्टियां मनाने विदेश रवाना हो गई हैं| हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा दीपिका ने खुद खुलासा किया कि वो विदेश छुट्टियां मनाने जा रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें रणवीर और उनका पासपोर्ट दिख रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसके बाद दीपिका ने कैप्शन में लिखा- 'मैं और वो... छुट्टियां।' पोस्ट में दीपिका ने ये नहीं बताया कि वो कहां जा रही हैं लेकिन उनके बोर्डिंग पास पर UL 142 नजर आ रहा है जिसके बाद माना जा रहा है वो श्रीलंका की राजधानी कोलंबो गई हैं। वही दीपिका का ये पोस्ट देख फैंस उन्हें यात्रा की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसके अलावा दीपिका की हालिया रिलीज फिल्म 'छपाक' थी। वही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसके अलावा  मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेस्सी की मुख्य भूमिका थी। 

फिल्म की रिलीज से पहले दीपिका जेएनयू हिंसा में घायल हुए छात्रों के समर्थन में पहुंचीं थीं। इसके अलावा इस वजह से फिल्म काफी चर्चा में तो रही लेकिन दर्शकों की ओर से उत्साहजनक परिणाम देखने को नहीं मिला है । दीपिका की अगली फिल्म कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म '83' है। वही फिल्म की कहानी भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले वर्ल्ड कप पर आधारित है। इसमें रणवीर सिंह, कपिल देव की भूमिका में नजर आ सकते है । फिल्म में दीपिका ने कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाया है। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

tanhaji box office : अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने 250 करोड़ का आंकड़ा किया पार

आमिर की बेटी की तस्वीर हुई वायरल, जानिये कौन है साथ

ध्वनि भानुशाली का नया गाना 'ना जा तू' हुआ आउट, इस अंदाज में मनाया जश्न

Related News