ध्वनि भानुशाली का नया गाना 'ना जा तू' हुआ आउट, इस अंदाज में मनाया जश्न
ध्वनि भानुशाली का नया गाना 'ना जा तू' हुआ आउट, इस अंदाज में मनाया जश्न
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी गायिका ध्वनि भानुशाली का हालिया रिलीज सॉन्ग 'ना जा तू' सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस सफलता का जश्न ध्वनि ने जरूरतमंद बच्चों के साथ मनाया गया है । इस दौरान ध्वनि ने बच्चों के साथ खूब मस्ती भी की और खास पल व्यतीत किए। उनके इस गाने को यू ट्यूब पर अभी तक 2.4 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है।  आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस कार्यक्रम में लगभग 100 बच्चों ने हिस्सा लिया। इस दौरान ध्वनि भी बच्चों  के रंग में रंग गईं। बच्चों ने ध्वनि के लिए कुछ खास डांस और गायकी की प्रस्तुतियां भी दी। करीब दो घंटे बिताए समय में ध्वनि ने बच्चों के लिए भी एक विशेष प्रस्तुति दी।

वही अपनी खुशी साझा करते हुए ध्वनि ने कहा, 'मैं इस दिन को जिंदगी भर याद रखूंगी। इसके अलावा  इन बेहद प्रतिभाशाली बच्चों के साथ मिलना और इनसे बातचीत करना एक शानदार है। वही उनके मिले प्यार से मैं अभिभूत हूं। मुझे लगता है कि अपने हालिया गीत की सफलता का जश्न मनाने का यह एक सबसे अच्छा तरीका था। मंच पर सबके सामने उन्होंने जिस दृढ़ता से प्रस्तुति दी उसने मुझे भी प्रेरित किया। इसके अलावा उनके मासूम चेहरों पर समर्पण की भावना साफतौर पर झलक रही थी। मैं अपनी प्रस्तुति में यही निष्ठा लाना चाहती हूं, ताकि मैं हर दिन अपने दर्शकों का मनोरंजन कर सकूं।'

ऐसा बताया जा रहा है कि  ध्वनि का  पिछले साल रिलीज हुआ सॉन्ग 'वास्ते' सुपरहिट साबित हुआ था। वही इस गाने ने उन्हें एक अलग लोकप्रियता दिलाई। इसके अलावा उन्होंने एकल के अलावा 'स्ट्रीट डांसर 3डी', 'गुड न्यूज', 'साहो', 'कबीर सिंह', 'बाटला हाउस', 'लुका छिपी' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों में अपनी आवाज दिया है। 

न्यूजीलैंड से हार के बाद दर्शकों ने लगाए 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' के नारे, देख रुके विराट और...

जयेशभाई जोरदार की शूटिंग हुयी पूरी, रणवीर ने दिया अपना दो सौ प्रतिशत

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने शाहिद कपूर को किया ट्रोल, पोस्ट किया ये मजेदार मीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -