सामने आई दीपिका-रणवीर की शादी की डिटेल, इस डिजाइनर ने किया खुलासा

साल 2018 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंधे इनकी शादी का पूरे बॉलीवुड से लेकर फैंस तक को काफी बेसब्री से इंतजार था. बता दें कि दोनों ने इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए थे. दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की डिटेल अभी तक सबसे छुपा कर रखी है. वहीं दीपवीर की शादी की फोटो से सिर्फ ये पता चल पाया कि इनकी शादी की ड्रेस को सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन दिया है. वहीं अब हाल ही में सब्यसाची ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि दीपिका अपनी शादी के प्लान की हर एक डिटेल पर बारीकी से ध्यान दे रही थी. 

डिजाइनर ने साक्षात्कार में यह भी कहा है कि वो दीपिका से कुछ पल के लिए डर गए थे, क्योंकि वो सुपर आर्गेनाइज्ड हैं. वहीं दूसरी तरफ सब्यसाची ने खुलासा करते हुए कहा है कि शादी में खूब मस्ती हुई और रणवीर सिंह ने सभी को इसमें हिस्सा लेने के लिए प्रदिबद्ध भी किया. सब्यसाची ने कहा कि उन्होने मुझे इसके लिए डरा दिया था.

सब्यसाची के मुताबिक, दीपिका से मुझे डर लगता था क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि वो बहुत ही ज्यादा आर्गेनाइज हैं और साथ ही मुझे अपने उपर गर्व भी था आर्गेनाइज्ड होने के लिए. लेकिन दीपिका हर चीज पर बारीकी से ध्यान देने के साथ साथ, आर्गेनाइज्ड और हर चीज को बहुत ही तरीके से भी किया करती थी. उन्होंने बताया कि इस दौरान रणवीर सिंह के लिए कोई च्वॉइस नहीं थी सिवाय फन के. 

शूटिंग छोड़ क्रिकेट खेलते दिखे रजनीकांत, तस्वीरें हुई वायरल

डेविड धवन ने बता दिया कब करेंगे वरुण और नताशा शादी

Arjun Patiala : दिलजीत दोसांझ के साथ कृति सेनन, निभाएंगी यह बेहतरीन किरदार

प्रभास ने इंस्टा पर डाली पहली फोटो, इस एक्ट्रेस ने किया बाहुबली का वेलकम

Related News