Arjun Patiala : दिलजीत दोसांझ के साथ कृति सेनन, निभाएंगी यह बेहतरीन किरदार
Arjun Patiala : दिलजीत दोसांझ के साथ कृति सेनन, निभाएंगी यह बेहतरीन किरदार
Share:

एक्ट्रेस कृति सेनन के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. लुका छिपी की अपार सक्सेस के बाद कृति सेनन अब जल्द ही फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ में नजर आएगी. अर्जुन पटियाला में कृति सेनन एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ देखी जाएगी. दिलजीत और कृति फिल्म अर्जुन पटियाला को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा में भी चल रहे हैं और इस बीच फिल्म में कृति सेनन के किरदार को लेकर भी बड़ा खुलासा हुआ है. अर्जुन पटियाला में कृति सेनन एक क्राइन जर्नलिस्ट के रोल में दिखेंगी. 

बता दें कि भूषण कुमार, कृष्मा कुमार दिनेश विजन और संदीप लेजेल के प्रोडक्शन हॉउस में तैयार हो रही फिल्म अर्जुन पटियाला 19 जुलाई 2019 को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में कृति सेनन के किरदार को लेकर हाल ही में खुलासा किया है. अर्जुन पटियाला में कृति के रोल को लेकर खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान ही किया है. उन्होंने बताया कि मैं फिल्म अर्जुन पटियाला में एक क्राइम जर्नलिस्ट का रोल प्ले करूंगी. 

आगे अभिनेत्री ने यह भी बताया है एक क्राइम जर्नलिस्ट होते हुए भी वो मजाकिया अंदाज में ही नजर आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत के अलावा अलावा वरुण शर्मा भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं कृति की आगामी फिल्मों की बात की जाए तो वे इसके बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 4 में नजर आएगी. 

शाहरुख़ ने सचिन के लिए कहा कुछ ऐसा, तो तेंदुलकर ने भी दिया धाकड़ जवाब

ईशान खट्टर-तारा की बढ़ती नजदीकियां, सवाल पर कुछ ऐसा बोली जान्हवी कपूर

निक जोनस की नई एल्बम में प्रियंका को हुई एंट्री, भाई जो ने किया खुलासा

करीना कपूर ने उठाया बड़ा कदम, यह 'खान' हो सकता है खफा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -