डेविड धवन ने बता दिया कब करेंगे वरुण और नताशा शादी
डेविड धवन ने बता दिया कब करेंगे वरुण और नताशा शादी
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की अटकलें काफी समय से लगाई जा रही हैं. ये दोनों अपने रिश्ते को लेकर आए दिन चर्चा बटोर रहे है. इन दोनों की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. वहीं कहीं न कहीं से इनकी शादी की खबरें आ ही जाती है और हाल ही में एक और खबर आई है. अब वरुण के पिता और जाने माने निर्देशक डेविड धवन ने इस सिलसिले में अपनी बात सामने रखी है. आइये जानते हैं उन्होंने कहा इसके बारे में. 

दरअसल डेविड ने बेटे की शादी के लिए समय बता दिया है. उन्होंने बताया कि वरुण और नताशा की शादी अगले साल ही होगी. इंटरव्यू में डेविड ने कहा है कि उसकी शादी अगले साल हो सकती है. मैं उसके रिशते से काफी खुश हूं. एक पिता को और क्या चाहिए? अब पापा ने तो वरुण के रिश्ते की मंजूरी खुशी खुशी दे दी है. इससे साफ है कि अब वरुण और नताशा लुकाछुपी का खेल ज्यादा नहीं खेलेंगे. यानि उन्होंने कहा अगले साल होगी शादी तो वरुण अगले साल ही करेंगे. 

इसके अलावा जब डेविड धवन से पूछा गया कि उन्होंने वरुण का जन्मदिन कैसे मनाया तो उनका कहना था कि उसके जन्मदिन के लिए वह छुट्टी पर चला गया था. वह वहां पर था और हम यहां पर फोन पर थे उसके साथ फेसबुक के जरिए. हमने केक काटा और मेरी पोती नायरा भी हमारे साथ थी. हमने इस तरह से उसका जन्मदिन मनाया. वहीं वरुण के जन्मदिन पर डेविड धवन ही निर्देशित करेंगे और ये फिल्म गोविंदा-करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म कुली नम्बर वन की रीमेक होगी.  

'कुली नंबर 1' के बाद यहां टिकी वरुण की निगाहें, खाते में आएगी एक और हिट

इस डायरेक्टर ने किया खुलासा, वरुण धवन के साथ लाएंगे यह फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ते जा रहा है ‘कलंक’ का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -