तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस सितारे की फैन है दीपिका, इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. दीपिका के अभिनय को भी फैंस काफी पसंद करते हैं. लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ खुद किस सितारें की फैन हैं? इंटरनेट पर एक्ट्रेस दीपिका ने खुद इस बात का राज खोल दिया है. एक्ट्रेस दीपिका ने अपने सोशल मीडिया आकउंट पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया है. ये स्क्रीनशॉट में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल की भूमिका निभा रहे एक्टर दिलीप जोशी का इंस्टाग्राम अकाउंट का है. इस पोस्ट पर एक्ट्रेस दीपिका ने लिखा- इंस्टाग्राम पर आपका वेलकम है सर. आपकी फैन ने आपको फॉलो कर लिया है.

ज्ञात हो कि हाल ही में एक्टर दिलीप जोशी ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है. इंस्टाग्राम अकाउंट बनाते के संग ही उन्हें बहुत से लोगों ने फॉलो करना प्रारंभ कर दिया है. अपने इस अकाउंट पर एक्टर दिलीप जोशी ने एक वीडियो साझा कर फैंस को शुक्रिया बोला था. साथ ही नकली अकाउंट चलाने वालों को ऐसा न करने के लिए बोला है. अगर दीपिका कक्कड़ की बात करें तो कोरोना लॉकडाउन में अभिनेत्री ने अपने फैमिली संग वक्त बिताया. सोशल मीडिया पर वो निरंतर अपनी एक्टिविटीज फैंस संग साझा करती हैं. एक्ट्रेस को बेकिंग का बेहद शौक है.

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो सीरियल 'ससुराल सिमर का' से अच्छी खासी पहचान मिली है. इस सीरियल में वो सिमर की भूमिका में थीं. अभिनेत्री इस किरदार से छा गई थीं. 

एक्ट्रेस दिव्यांका ने एक्सेप्ट किया ब्लैक एंड व्हाइट चैलेंज, साझा की ये खूबसूरत तस्वीर

बिग बॉस 14 का भाग नहीं होगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की यह अदाकारा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए सामने आई बुरी खबर, रातों रात इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो

Related News