एक्स बॉयफ्रेंड के साथ जमकर पोज़ देती नज़र आईं दीपिका

बॉलीवुड के एक्स कपल कहलाए जाने वाले कलाकार रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को हाल ही में एक फैशन वीक में देखा गया. बॉलीवुड के मशहूर डिज़ाइनर मनीषा मल्होत्रा के इस फैशन वीक में दोनों ही कलाकार हाथों में हाथ डाले नज़र आए. इस इवेंट को पहले 09 अप्रैल को किया जाना था, लेकिन अचानक रणबीर को टाइफाइड हो गया और दीपिका की तबियत भीं नासाज़ हो गई, जिसके कारण इस इवेंट को 19 अप्रैल को आयोजित किया गया.

इस फैशन वीक में दीपिका को ग्लिटरी गाउन पहने देखा गया, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. गाउन के साथ दीपिका ने कम मेकअप के साथ बस स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहने थे और पोनीटेल बनाया था.

वहीं बात की जाए रणबीर कपूर की तो उन्होंने ब्लैक और क्रीम कलर की फ्लोरल शेरवानी पहन रखी थी. इस इवेंट के दौरान दोनों ही स्टार कपल को काफी खुश देखा गया जहां दोनों पोज़ देते नज़र आए.

आपको बता दें कि मनीष मल्होत्रा द्वारा आयोजित किये गए इस फैशन वीक में शबाना आजमी, जावेद अख्तर, मौनी रॉय, नीतू कपूर, डेजी शाह, पुलकित सम्राट और यामी गौतम जैसे बॉलीवुड के बड़े स्टार्स भी शामिल हुए थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ब्रेकअप के बाद रणबीर और दीपिका ने फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' और तमाशा' में एक साथ काम किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या हम पाकिस्तान से भी गए गुजरे है- स्वाति मालीवाल

13 लाख के जूते पहनकर सोनम ने किया रैंप वॉक

Video : 30 साल बाद इतने खास अंदाज़ में होगी सोनम कपूर की शादी

 

Related News