13 लाख के जूते पहनकर सोनम ने किया रैंप वॉक
13 लाख के जूते पहनकर सोनम ने किया रैंप वॉक
Share:

बॉलीवुड में अपने फैशन सेन्स के लिए पहचानी जाने वाली सोनम कपूर हाल ही में दुबई की एक फैशन ब्रांड के इवेंट में पहुंची. इस फैशन इवेंट में सोनम का लुक काफी कहर ढा रहा था. अपनी ड्रेस के साथ सोनम कपूर ने Delpozo ब्रांड के जूते पहन रखे थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे कि सोनम के इन जूतों की कीमत करीब 13 लाख रुपये बताई जा रही है.

वैसे सोचने वाली बात है कि, जितने महंगे जूते सोनम ने पहन रखे हैं, उतने रुपयों में एक आम इंसान का घर आ सकता है. सोनम कपूर के लिए इतने महंगे जूते पहनना कोई बड़ी बात नहीं है. क्योंकि सोनम जिससे शादी करने जा रही हैं, वह बॉयफ्रेंड दिल्ली बेस्ड एक बहुत बड़ा बिज़नेसमैन है. बताया जा रहा है कि 07 मई को सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी.

आपको बता दें कि आनंद आहूजा फैशन ब्रांड Bhane के मालिक हैं. Bhane सोनम के फेवरेट फैशन ब्रांड्स में से एक है.कई ख़ास मौकों पर सोनम को Bhane के डिज़ाइन कैरी करते हुए देखा गया है. करीब 30 साल बाद कपूर खानदान में हो रही इस शादी का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. सोनम ने अपने इन फोटोस को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है, जिसमें वह काफी स्टाइलिश नज़र आ रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Video : 30 साल बाद कपूर खानदान में उठेगी डोली, इतनी खास होगी सोनम की शादी

कठुआ गैंग रेप मामले पर अब बोले अमिताभ बच्चन

फिल्म 'अक्टूबर' का 6वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -