मेट्रो में थप्पड़ खाने के बाद दीपक कलाल ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'तुझे अपनी होटल में...'

राखी सावंत के पति बनने का दावा करने वाल दीपक कलाल का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ, आपको याद हो कुछ समय पहले भी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और यह वीडियो उनकी रास्ते में पिटाई का था. अब उनका एक और वीडियो सामने आया है जो दिल्ली मेट्रो का है. इस वीडियो में एक लड़की उन्हें थप्पड़ मार देती है. जी दरअसल उस लड़की ने बिना परमिशन के दीपक कलाल की सेल्फी ली जिस पर वो भड़क गए और लड़की से थप्पड़ खाने के बाद दीपक का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो धमकी देते नजर आ रहे हैं.

 

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो को दीपक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है और इस वीडियो में दीपक कह रहे हैं, ''ऐ.. दो टके की डेहली की छोरी. तूने दीपक कलाल की सेल्फी ली? वो भी मेट्रो में, वो भी बिना परमिशन के. अभी मैंने नरेंद्र मोदी को बोलकर तुझे अपनी होटल में नहीं बुलवाया तो देख लेना. तूने जो विदआउट ब्यूटी मोड से मेरा फोटो लिया है, अब देख तू कैसे फूदकेगी. देख अभी तेरा हश्र क्या होगा.'' इसी के साथ पहले वाले वीडियो में दीपक कहते सुनाई दे रहे हैं, ''मैं तुम्हें जानता तक नहीं हूं और तुम मेरे साथ ऐसे सेल्फी ले रही हो वो भी मेरी परमिशन के बिना. मैं एक सेलिब्रिटी हूं तुम्हें पहले मेरी परमिशन लेनी चाहिए.''

यहाँ देखे वीडियो...

वहीं इतना कहने के बाद भी दीपक रुकते नहीं तो लड़की दीपक को थप्पड़ मार देती है और इसके बाद भी दीपक चुप नहीं होते और अपनी बात कहते रहते हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को पोस्ट करते हुए दीपक ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है और उसमे लिखा है, 'दिल्ली की लड़कियों आपको मेरे साथ सेल्फी लेने की इजाजत नहीं है. आपके खिलाफ में एक्शन लूंगा.' इसके आगे दीपक ने लिखा, 'मोहित अरोड़ा तूने दिखा दिया अपना औकात, तुझे तो नहीं छोड़ने वाला बेटा मैं दिल्ली में करता है न तू फैशन शो, अब तू कर के देख कोई फैशन शो, और वो लड़की भी जाएगी जेल में और तू भी. फैंस प्लीज मेरा सपोर्ट करो और मोहित को सबक सिखाओ. मोहित की कंपनी को बंद करवाना है.' आए दिन दीपक अपने ऐसे वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

नागिन 4 की दूसरी नागिन बनी जैस्मीन भसीन, लुक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

राजस्थान में होगी नागिन 4 की शूटिंग, निया शर्मा हैं खूब एक्साइटेड

अपने दोस्तों के संग कुछ इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं कसौटी की प्रेरणा

Related News